RANCHI : कांटाटोली चौक के पास रविवार की दोपहर तीन बजे हुई फायरिंग में जिस युवक को गोली लगी थी, उसी ने ही अपने दोस्त को हथियार रखने के लिए दिए थे। इरशाद मंसूरी उर्फ बिट्टू को गोली मारने वाले शहबाज कुरैशी की गिरफ्तारी के बाद इस मामले का खुलासा हुआ। उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। उसने पुलिस को बताया कि इरशाद ने ही उसे हथियार उपलब्ध कराया था। फायरिंग के दौैरान उसके तीन साथी भी मौके पर मौजूद थे। पुलिस अब उन तीन युवकों की भी तलाश में जुट गई है।

आपसी विवाद में मारी गोली

पुलिस के मुताबिक, रविवार को कांटाटोली-नामकुम रोड के पुल के समीप इरशाद मंसूरी उर्फ बिट्टू और रिजवान नाम के युवक के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान शहबाज ने देसी पिस्टल निकाला और इरशाद को गोली मारकर फरार हो गया। फायरिंग के बाद कुछ लोग मौके पर पहुंचे और इरशाद को रिम्स ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रांची नगर निगम ने बनाया कंट्रोल रूम, दर्ज करा सकते हैं शिकायत

अगर आपके इलाके में भी बिजली-पानी की समस्या है। कचरे का उठाव नहीं हो रहा तो आप इसकी शिकायत हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज करा सकते हैं। रांची नगर निगम ने कंट्रोल रूम शुरू किया है। हेल्पलाइन नंबर 1800345653, 0651-2204084 पर बिजली-पानी और कचरे का उठाव नहीं होने की जानकारी दी जा सकती है। हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करते ही आपकी समस्या का तत्काल समाधान किया जाएगा। कंट्रोल रूम रात नौ बजे तक हर दिन काम कर रहा है। सोमवार से चालू हुए कंट्रोल रूम में अबतक एक दर्जन से ज्यादा शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है।