दौराला : थाना क्षेत्र के गांव मवीमीरा में गुरूवार रात करीब एक बजे बदमाशों व ग्रामीणों में जमकर फायरिंग हुई। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुन गांव में जाग हो गई और गन्ने के खेतों में बदमाशों की तलाश की लेकिन जंगल व अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भागने में सफल रहे।

मवीमीरा ग्रामीणों के ने बताया कि इन दिनों दौराला क्षेत्र के जंगलों में हथियारबंद बदमाशों का गिरोह घूम रहा है। गुरूवार देर रात खेत में पानी करने जा रहे ग्रामीणों ने नकाबपोश बदमाशों को देखा तो यह सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने बदमाशों की तलाश के लिए खेतों की घेराबंदी कर ली। बदमाशों ने ग्रामीणों द्वारा घेराव होता देख फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके जबाब में ग्रामीणों ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की। बदमाशों ने लगातार कई राउंड फायरिंग की। ग्रामीणों ने बताया कि करीब आधे घंटे तकबदमाशों की फायरिंग की आवाज सुन गांव में जाग हो गई और अन्य लोग भी मौके की ओर दौड़ पड़े। आरोप है कि ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। उधर इंस्पेक्टर जेएस पुंडीर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। ग्रामीणों की सहायता से जल्द बदमाशों को दबोचा जाएगा।

---------------

जाहरवीर गोगा की माढ़ी मंदिर निर्माण की नींव रखी

दौराला : थाना क्षेत्र के गांव जैनपुर में शुक्रवार को दोपहर जाहरवीर गोगा की माढ़ी मंदिर निर्माण के लिए ग्रामीणों ने एकजुट होकर नींव रखी। इस दौरान महिलाओं ने भजन कीर्तन किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ जाहरवीर गोगा माढ़ी के पुजारी बिजेंद्रनाथ ने पांच पंचों के माध्यम से गांव जैनपुर में शुक्रवार दोपहर ग्रामीणों को एकजुट कर मंदिर नींव के लिए पांच ईटें रखी। इससे पहले पुजारी ने पांच दीप जला मंत्रोच्चारण किया। इस दौरान ग्रामीण महिलाओं ने कीर्तन कार्यक्रम का आयोजित कर प्रसाद का वितरण किया। इस मौके पर गौरव गुर्जर, प्रमोद कुमार, प्रधान प्रदीप जाखड़, सुशील प्रधान, नीरज गुर्जर, मोनू, विपिन, संजू गुर्जर, बिरजू, संजीव, बंटी, राजकुमार प्रधान आदि ग्रामीण मौजूद रहे।