-संडे रात को संजय नगर में मटकी फोड़ने के दौरान हुई फायरिंग में आधा दर्जन घायल

-अज्ञात युवक ने किया फायर, पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

BAREILLY:

बारादरी के संजय नगर में संडे रात को मटकी फोड़ने के दौरान एक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक किशोरी, एक किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। भीड़ में तमंचे से फायर करने के बाद छर्रे लगने से घायल हुए लोगों को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है। पुलिस ने घायल किशोर के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

मोहल्ले का ही है आरोपी

बारादरी संजय नगर मोहल्ले जोशी वाली गली में रात पाकड़ के पास मटकी फोड़ने की तैयारी चल रही थी। मौके पर डीजे भी बज रहा था और कई युवक डांस कर रहे थे, और कुछ लोग आतिशबाजी भी कर रहे थे। इसी बीच मोहल्ले का रोहित चीचड़ा रात करीब 10 बजे मौके पर तमंचा लेकर पहुंचा और जमीन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग होने से डांस कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई, लेकिन तब तक तमंचे के छर्रे अनुराग उर्फ अन्नू 12 वर्ष, शिवम् उर्फ लालू 13 वर्ष के साथ एक किशोरी को भी लग गए। छर्रे लगने से घायल मासूमों के परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। घायल अनुज के चाचा दिनेश ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है।

----------------

घायल के परिजनों की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उपेन्द्र सिंह यादव, एसएचओ बारादरी