-धार्मिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने पर आरोप लगाकर इमाम की पिटाई

- इमाम की पिटाई होते शुरू हो गए धार्मिक नारे, लोगों ने किया जमकर हंगामा

मेरठ : एक बार फिर शहर का माहौल बिगड़ते- बिगड़ते बच गया। धार्मिक स्थल के इमाम की पिटाई होने से दोनों पक्षों के गुस्साए लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ धार्मिक नारेबाजी करनी शुरू कर दी। नारेबाजी करते हुए हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने- सामने आ गए। जिसके चलते पुलिस ने लाठी फटकार के दोनों पक्षों को खदेड़ा। सीओ कोतवाली रणवीर सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया है।

क्या था मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र के लोगों ने स्वामी पाड़ा स्थित एक धार्मिक स्थल के इमाम पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी। इसके साथ उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इमाम की पिटाई होते ही काफी संख्या में एक विशेष समुदाय के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने धार्मिक नारेबाजी करनी शुरू कर दी। दूसरी तरफ भी भाजपा के लोग लाठी डंडे लेकर आमने- सामने आ गए। सूचना पर पहुंची चार थानों की पुलिस ने लाठी फटकार के भीड़ को खदेड़ा। किसी तरह से मामला शांत कराया।

छानबीन में निकल कर आया है कि धार्मिक स्थल पर इमाम को एक 12 वर्षीय किशोरी खाना देने गई थी। लोगों ने गलतफहमी के चलते इमाम की पिटाई कर दी। मामले में समझौता करा दिया गया है।

-कोतवाली सीओ रणवीर सिंह