आरटीओ विभाग परिसर में पानी भरने से सैंकड़ों वाहन हुए वापस

परिसर में जलभराव से आवेदकों का परिसर में जाना हुआ मुश्किल

Meerut. दो दिन लगातार हुई बरसात के बाद तीसरे दिन शनिवार को बरसात थमने से शहरवासियों को कुछ राहत मिली लेकिन सरकारी कार्यालयों का हाल तीसरे दिन भी बदहाल रहा. आरटीओ विभाग के परिसर में जलभराव के चलते आवेदकों का विभाग में जाना दूभर हो गया. परिसर में जलभराव के कारण शनिवार को फिटनेस के लिए पहुंचे वाहनों को बिन फिटनेस ही वापस जाना पड़ा. दिनभर आवेदक जलभराव से जूझकर परेशान होते रहे लेकिन उनके काम नही हो सके.

फिटनेस ग्राउंड बना तालाब

आरटीओ कार्यालय का फिटनेस ग्राउंड तीन दिन की बारिश के कारण तालाब में तब्दील हो गया. परिसर में पानी भरने के कारण छोटे से लेकर बडे़ वाहनों का परिसर में आना दूभर हो गया. ऐसे में बाइक सवार और पैदल आवेदकों को परिसर के बाहर से वापस जाना पड़ा. कुछ वाहन चालकों ने फिटनेस के लिए वाहन परिसर में खड़ा भी किए लेकिन जलभराव के कारण फिटनेस नही हो सकी. शनिवार को करीब 300 से अधिक वाहन बिना फिटनेस के ही वापस चले गए.

अधिकारी रहे नदारद आवेदक रहे परेशान

शनिवार को सुबह से बारिश के चलते विभाग के आला अधिकारियों से लेकर विभिन्न काउंटर्स और सारथी भवन में बाबू नदारद रहे. जैसे तैसे आवेदक विभाग में पहुंचे तो संबंधित काउंटर्स पर कर्मचारियों को ना देखकर इंतजार करके वापस चले गए.

परिसर में पानी भरने के कारण अधिकतर बडे़ वाहनों की फिटनेस में परेशानी हुई थी. छोटे वाहनों को आगे बुलाकर फिटनेस की गई थी.

चंपा लाल निगम, आरआई

कार के रजिस्ट्रेशन के लिए आज बुलाया गया था लेकिन परिसर में इतना पानी भरा हुआ था कि अंदर आना मुश्किल हो गया. अभी तक कोई अधिकारी नही बैठा है.

ललित त्यागी

आटो की फिटनेस के लिए आज समय दिया था. लेकिन बारिश और पानी की वजह से फिटनेस नही हो रही है.

शेखर

गाड़ी की फिटनेस के लिए आए थे लेकिन पानी इतना भरा हुआ है कि अंदर गाड़ी खड़ी करने की जगह तक नही बची है.

सुरेंद्र