- पांच दिन पहले हुआ था कारोबारी के बेटे अरशम अपहरण

- कॉल डिटेल के आधार पर उठाया एक युवती को

मेरठ : अरशम अपहरण के मामले में पुलिस ने एक युवती को पूछताछ के लिए उठा लिया है। जबकि तीन जली कोठी के रहने वाले अन्य युवकों को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले रखा है। पुलिस का कहना है कि फिरौती मांगने वाला अब पुलिस की पकड़ से दूर नहीं है।

क्या है मामला

पटेल नगर व्यापार संघ अध्यक्ष व प्रोपर्टी डीलर इरफान के 15 वर्षीय बेटा अरशम का बीते शुक्रवार दोपहर को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। दो दिन बाद वह सकुशल अपने घर आ गया था। उसने पुलिस को बताया था कि बदमाशों ने उसका आबूलेन के पास से सेंट्रो कार में अपहरण कर लिया था। क्राइम ब्रांच ने अपहरण के मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

युवती का आया फोन

बुधवार को पुलिस ने एक युवती को भी हिरासत में लिया। पुलिस का मानना है कि अपहरण करने वालों के मोबाइल नंबर पर इस युवती का फोन आया था। वहीं, इस मामले की जांच कर रहे एसपी क्राइम शिव राम यादव का कहना है कि अपहरण करने वाले जली कोठी व उसके आसपास क्षेत्र के रहने वाले हैं। काल डिटेल के हिसाब से इनके नंबरों की आपस में लगातार बात हुई है। अभी एक मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

थाने में हंगामा

जली कोठी के रहने वाली कई महिलाओं ने सदर थाने में हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस जली कोठी से निर्दोष लोगों को उठा रही है। उनके साथ मारपीट की रही है।

कारोबारी के बेटे का अपरहण करके फिरौती मांगने वाले बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

-जे। रविंद्र गौड़ एसएसपी मेरठ