- हादसों में कई गंभीर रूप से घायल

- बेकाबू ट्रक ने ली मामा-भांजे की जान

LUCKNOW :

लखनऊ में 24 घंटे के भीतर चार अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक ही परिवार के मामा-भांजे भी शामिल हैं।

मामा-भांजे की मौत

मलिहाबाद केरहीमाबाद नबीपनाह केपास बेकाबू बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में हिम्मतखेड़ा निवासी रमेश चंद्र गौतम (50) और उनके भांजे प्रदीप (12) की मौत हो गई। जबकि रमेश के दो बेटे विनोद व दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

लोडर ने मारी टक्कर, एक की मौत

सरोजनीनगर थाने के पास लोडर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें कानपुर से बाराबंकी जा रहे अमरकेश (39) की मौत हो गई। जबकि उसका साथी पुष्पेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इंस्पेक्टर धर्मेश शाही ने बताया कि बाराबंकी के सतरिख आलमपुर निवासी अमरकेश के पिता प्रेम नारायण की मंगलवार को बीमारी से मौत हो गई थी। अमरकेश, उसका भाई अरविन्द, दोस्त पुष्पेन्द्र और संजीत के साथ दो बाइक से कानपुर पिता की अस्थियां विसर्जित करने गये थे। घायल पुष्पेन्द्र का इलाज चल रहा था। पुष्पेन्द्र परिवार में पत्नी प्रियंका, छह साल का बेटा आदित्य है।

बेकाबू ट्रक ने रौंदा

गोमतीनगर के शहीदपथ पर गुरुवार देर रात बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े चालक को रौंद दिया। इंस्पेक्टर देवी प्रसाद तिवारी ने बताया कि नगियामई कौशाम्बी का इस्लाम (45) ट्रक चालक है। गुरुवार रात वह ट्रक लेकर मालिक के घर जा रहा था। शहीदपथ के किनारे वह ट्रक रोककर मालिक से मोबाइल पर बात करने लगा। इसी बीच बेकाबू दूसरे ट्रक ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अज्ञात वाहन ने ली जान

आशियाना में हाइवे पर पैदल जा रहे उमेश कुमार (35) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गये। इंस्पेक्टर जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने उमेश को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। वह पेशे से मजदूरी करता था।