- नौबस्ता निवासी मिठाई विक्रेता का परिवार हुआ हादसे का शिकार

- मिठाई विक्रेता, उसकी मां, चचेरी बहन, बुआ और ममेरे भाई की मौत

- कार में सवार छह अन्य घायल, देर शाम शव घर पहुंचने पर मचा कोहराम

KANPUR :

नौबस्ता में सोमवार को एक ही घर से परिवार के पांच लोगों की एक साथ अर्थी उठी तो वहां मौजूद हर एक शख्स की आंखों से आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा। परिजन तो रो-रोकर बेहाल ही हो गए। मिठाई कारोबारी का पूरा परिवार राजस्थान स्थित बालाजी मंदिर के दर्शन करने गया था। लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। रविवार देर रात को एंबुलेंस से सभी के शव घर पहुंचे।

नौबस्ता हमीरपुर रोड निवासी रोहित मिश्रा (27) मिठाई कारोबारी थे। परिवार में पिता चंद्रहास, मां मंजू और भाई राहुल है। रोहित 15 फरवरी को स्कार्पियो कार से श्याम खाटू और बालाजी दर्शन करने गया था। उसके साथ मां मंजू समेत परिवार के 11 लोग थे। वे शनिवार को बालाजी के दर्शन कर घर लौट रहे थे कि आगरा के शाहगंज में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार इतनी स्पीड में थी कि पेड़ से टकराते ही अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में रोहित, उसकी मां मंजू (45), चचेरी बहन रिया (20), ममेरे भाई हर्ष (9) और रामबाग निवासी बुआ रानी तिवारी (40) की मौत हो गई। वहीं, नानी रामश्री (70), मामी सन्नो, ममेरा भाई निक्की, ममेरी बहन लक्ष्मी, चाची शालिनी और फुफेरा भाई चीनू गंभीर रूप से घायल हो गए। नानी रामश्री और मामी सन्नो की हालत बेहद नाजुक थी। उनको नर्सिगहोम में एडमिट कराया गया है।

किसी ने बेटा खोया तो किसी ने मां

हादसे में रिया की मौत हो गई और उसकी मां शालिनी बच गई। शालिनी नर्सिगहोम में एडमिट है। वह बार बार रिया समेत अन्य परिजनों के बारे में पूछ रही थी। रिया शालिनी की लाडली थी। उसको सदमा न लगे। इसलिए उन्हें अभी रिया की मौत के बारे में नहीं बताया गया है। इसी तरह हादसे में सन्नो ने बेटे हर्ष को खो दिया। वहीं, घायल चीनू ने मां रानी को खो दिया। हादसे में चीनू तो घायल हुआ है, लेकिन रानी की मौत हो गई।