-तीन ने फांसी लगाकर दी जान, दो ने खुद को लगाई आग

-बर्रा, गोविन्दनगर, सचेण्डी और काकादेव में हुई घटना

KANPUR: संडे पांच कानपुराइट्स के लिए सुसाइड डे साबित हुआ। दो किशोरियों समेत पांच लोगों ने जिन्दगी से हारकर आत्महत्या कर ली। जिसमें तीन ने फांसी लगाकर जान दी, जबकि एक किशोरी ने खुद को आग लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

एग्जाम खराब हुआ तो

बर्रा-ब् में रहने वाले रामपाल सिंह की बेटी गीता(ख्ब्) एमए की स्टूडेंट थी। रविवार की सुबह परिजनों की आंख खुली, तो उसका शव फांसी पर लटका था। जिसे देख उनके होश उड़ गए। उसकी मौत की वजह का अभी पता नहीं चला है। इसी तरह काकादेव में मान सिंह के बेटे बीएससी स्टूडेंट राजा ने अपने रूम में फांसी लगाकर जान दे दी। वह एग्जाम खराब होने से तनाव में चल रहा था। इसी तरह गोविन्दनगर में जनक सिंह के बेटे नीरज(ख्ब्)ने भी जिन्दगी से हारकर मौत को गले लगा लिया। उसका शव घर में लगे टिनशेड में लटका मिला। वह गड़रियनपुरवा में बैटरी का काम करता था। मां के डांटने पर उसने यह कदम उठाया।

शराब की लत बनी जानलेवा

सचेंडी क्षेत्र से भी रविवार को आत्महत्या की दो खबरें सामने आई। रमन देवी ने परिजनों के डांटने पर खुद को आग लगा ली। जिसे देख घरवालों ने किसी तरह आग को बुझाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। एसओ ने बताया कि दो दिन पहले उसके चचेरे भाई का तिलक समारोह था। जहां देर से पहुंचने पर परिजनों ने उसको डांट दिया था। जिसके गुस्से में उसने रूम को अन्दर से लॉक करके खुद के आग लगा ली। इसी तरह पिता के डांटने पर श्याम लाल के पुत्र ख्भ् साल के सनी ने भी आग लगाकर जान दे दी। सनी शराब का लती था। पिता ने इस वजह से एक दिन पहले सनी को खूब डांटा था। जिसके बाद उसने रूम में जाकर आग लगा ली। हॉस्पिटल ले जाते समय सनी की मौत हो गई।