नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, अन्य की तलाश में दबिश

पिस्टल व कारतूस बरामद, बुधवार रात हुई थी घटना

PRAYAGRAJ: मकान पर कब्जे को लेकर जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर एरिया में हुई ताबड़तोड़ फाय¨रग के दौरान ट्रांसपोर्टर को लगी गोली के मामले में नौ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है. गिरफ्तार पांच लोगों को जेल भेजा गया है. आरोपितों के पास से पिस्टल और कारतूस मिला है. अन्य की तलाश में छापामारी हो रही है.

घायल की हालत खतरे से बाहर

अल्लापुर स्थित पूरे दलेल मोहल्ले में मकान पर कब्जे को लेकर बुधवार रात फाय¨रग की गई थी. घटना के वक्त उधर से कार में जा रहे सुनील पाल (34) को गोली लग गई थी. एक अन्य युवक भी जख्मी हुआ था. मामले में पूरे दलेल अल्लापुर निवासी अमर बहादुर के बेटे रमेश कुमार सिंह की तहरीर पर जार्जटाउन थाने में शिवेंद्र सिंह, अनुभव सिंह उर्फ दरोगा, आकाश सिंह, सर्वेश सिंह उर्फ अंश, अनुराग सिंह, भूपेंद्र सिंह, अमरीश यादव, धीरज और दिवाकर के साथ पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है. रात में ही पुलिस ने अनुराग, भूपेंद्र, अमरीश, धीरज और दिवाकर को गिरफ्तार किया था.

रमेश सिंह और शिवेंद्र के बीच मकान को लेकर विवाद है. शिवेंद्र ने असलहाधारियों के साथ पहुंच कर फाय¨रग की. सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, मारपीट, फाय¨रग का मुकदमा दर्ज है. अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

निशिकांत राय, इंस्पेक्टर, जार्जटाउन