- पुलिस ने हाजी गल्ला के नौकर खालिद को किया गिरफ्तार

- खालिद की निशानदेही पर बरामद किए पांच इंजन

- छापेमारी के दौरान फैल गई अफरातफरी, गिरने लगे थे कबाडि़यों के शटर

Meerut: हाजी गल्ला के नौकर खालिद सदर बाजार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने खालिद की निशानदेही पर सोतीगंज स्थित गोदाम में छापेमारी की, जहां से पांच लग्जरी कारों के इंजन को बरामद किए गए । छापेमारी के दौरान हड़कंप मच गया।

क्या है मामला

ख्ब् जनवरी को हाजी गल्ला के गोदामों में छापेमारी की गई थी, जिसमें हाजी गल्ला और उसके बेटों के साथ-साथ नौकर खालिद के खिलाफ भी मुकदमा कायम किया गया था। पुलिस ने फरार चल रहे खालिद को गिरफ्तार कर लिया है। शाम को पांच बजे एएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में खालिद को लेकर क्राइम ब्रांच, सदर बाजार, रेलवे रोड और लालकुर्ती पुलिस हाजी गल्ला के गोदाम में दबिश देने के लिए गई तो वहां गोदाम का ताला तोड़कर खालिद की निशानदेही पर पांच इंजन बरामद कर लिए। तीन मंजिला बने गोदाम में ऊपर भी दबिश दी गई। हालांकि वहां लग्जरी कार के काफी संख्या में पा‌र्ट्स मिले। इस दौरान यहां अफरातफरी मच गई। शटर गिराकर काफी संख्या में कबाड़ी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गोदाम में अपना ताला लगा दिया है।

मैं तो सफाई करता हूं

पुलिस गिरफ्त में खड़ा खालिद अपने को बचाता हुआ दिखाई दिया। इस दौरान उसने एएसपी से कहा कि साहब मैं तो यहां केवल सफाई करता था, जिसके बदले मुझे तनख्वाह मिलती थी, जिसमें मेरा गुजारा होता था। कौन सी गाड़ी कहां से कौन ला रहा है, इससे मेरा कोई वास्ता नहीं था।

खालिद के खिलाफ मुकदमा कायम था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। खालिद की निशानदेही पर पांच इंजन बरामद किए गए हैं। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

अभिषेक सिंह

एएसपी