उड़ान योजना के अंतर्गत शुरू हुई विमान सेवा

यात्रियों के वेलकम को पहुंचे सांसद और मंत्री

आगरा। आगरा-जयपुर के बीच की दूरी हवाई यात्रा से मात्र 50 मिनट में तय की जा सकेगी। आगरा-जयपुर के बीच हवाई यात्रा शुक्रवार से प्रारं5ा हो गई है, जो कि 11 दिसंबर से नियमित होगी। एक सप्ताह में तीन दिन इस सेवा का ला5ा मिल सकेगा। जयपुर एलायंस एयर इंडिया की एटीआर 42 3लाइट दोपहर 12.06 बजे आगरा पहुंची। यात्रियों का टीका और माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर नागरिक उड्डयन वि5ाग राज्य मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी मौजूद थे।

ऑनलाइन होगी टिकट की बुकिंग

कार्यपालिका निदेशक राकेश कालरा ने बताया कि 11 दिसंबर से क्षेत्रीय संपर्कता योजना उड़ान नियमित होगी। यह योजना प्रधानमंत्री की पहल है। उन्होंने बताया कि एक बार में इस 3लाइट में 42 यात्री जा सकेंगे। टिकट ऑनलाइन बुक कराई जा सकती है। इस यात्रा के शुरू होने से समय का काफी बचाव होगा। इसका किराया 5ाी अधिक नहीं है। आने जाने का टिकट बुक कराएंगे तो 2100 रुपये देने होंगे। वहीं दूसरी ओर अगर आप अगर आप आगरा से जयपुर जाएंगे तो 1145 रुपये और जयपुर से आगरा आओगे तो 1467 रुपये किराया देना होगा। यह विमान 42 सीटर है।

स्वागत से हुए यात्री गद्गद्

2ोरिया एयरपोर्ट जैसे ही विमान दोपहर 12.06 पर पहुंचा तो उनके स्वागत के लिए सांसद और मंत्री 2ाड़े थे। उनके स्वागत के लिए शहर के अन्य लोग 5ाी मौजूद थे। यात्रियों का स्वागत उनके टीका और स्मृति चिन्ह देकर किया। यह स6मान पाने के बाद यात्री बेहद 2ाुश थे। यात्रियों ने अपनी यात्रा को काफी सु2ाद बताया। इस मौके पर सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ। रामशंकर कठेरिया, सांसद चौधरी बाबूलाल व विधायक महेश गोयल आदि मौजूद थे।

ये हैं वे तीन दिन

सोमवार,

मंगलवार

गुरुवार