कीमत और फीचर्स के दम पर बाजार में कूद रहा है Capture+
Flipkart ने Motorola, शाओमी और हॉनर के हाई एंड कॉन्फ़िगरेशन और ट्रिपल कैमरा फोन को टक्कर देते हुए अपना पहला स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। कंपनी के विभिन्न ब्रांड पोर्टफोलियो में Capture+ नाम का यह नया डिवाइस जुड़ गया है। Capture+ स्‍मार्टफोन 3GB रैम, 32GB मेमोरी के साथ 10,999 में सेल के लिए उपलब्ध है। जबकि कंपनी के 4जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत है 12,999। वैसे फोन की कीमत के हिसाब से फोन के फीचर्स भी काफी दमदार हैं। साथ में Flipkart ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड के थ्रू फोन की परचेसिंग पर कुछ खास ऑफर्स भी यूजर्स को देने की सोची है।

नो कॉस्ट emi पर फ्लिपकार्ट ने लांच किया पहला स्मार्टफोन capture+ जानिए कीमत और सारे फीचर्स


यह ऐप बताएगी कि आपका वेटिंग टिकट कन्फर्म होगा या बिल्‍कुल नहीं, तो अब मिलेगी मन की शांति!

No Cost EMI का भी ऑफर
15 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध होने वाले इस फोन के लिए ऑनलाइन पेमेंट करने पर ठीक-ठाक डिस्काउंट भी मिलेगा। यही नहीं कंपनी ने इस फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर भी दिया है। यानी कि अगर आप इस फोन के लिए EMI से पेमेंट करते हैं, तो भी आप को एक्स्ट्रा ब्याज नहीं देना पड़ेगा।

नो कॉस्ट emi पर फ्लिपकार्ट ने लांच किया पहला स्मार्टफोन capture+ जानिए कीमत और सारे फीचर्स


अब आ गया सेल्फी कैमरे वाला फीचर फोन, कीमत इतनी कम कि आप चौक जायेंगे!

आइए जानें कैप्चर Plus स्‍मार्टफोन के मेन फीचर्स
1- Flipkart के कैप्चर प्लस फोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्‍प्‍ले लगा हुआ है। डिस्प्ले स्क्रीन को स्क्रेच और टूट-फूट से बचाने के लिए उस पर 2.5 डी का ड्रैगन क्लास लगा हुआ है।

2- फोन में क्‍वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है।

3- फोन की इंटर्नल मेमोरी के अलावा आप माइक्रो एसडी कार्ड से इसकी मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

4- कैप्चर+ फोन के रियर साइड में 13 मेगापिक्सेल के दो कैमरे मौजूद हैं। ये कैमरे मोनोक्रोम और आरजीबी पर बेस्ड हैं। जिनके कॉम्‍बीनेशन से बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है। वैसे डुअल रियर कैमरा सेग्‍मेंट में हॉनर, मोटो और शाओमी के फोन इसको टक्‍कर देने वाले हैं।

जल्द ही WhatsApp से भी कर सकेंगे पेमेंट और फंड ट्रांसफर! आने वाला है ये बेहतरीन फीचर

5- इस फोन का सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

6- कैपिटल प्लस Android के लेटेस्ट OS नगेट पर फंक्शन करता है। वैसे कंपनी का कहना है कि जल्द ही एंड्रॉयड ओरियो इस पर अपडेट करा दिया जाएगा।

7- कैप्चर प्लस की बैटरी है 3500 एमएएच। बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी कहती है कि इस फोन पर यूजर को 2 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा।

8- इस फोन में मौजूद है क्विक चार्ज ऑप्शन जिससे सिर्फ 15 मिनट चार्ज करके फोन को 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। ऐसा कंपनी का दावा है।

Technology News inextlive from Technology News Desk