ज्वैलरी व कैश भी लूटने का आरोप, 12 दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर

ALLAHABAD: धूमनगंज एरिया के राजरूपपुर में छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि मोहल्ले के रहने वाले दो युवक एक घर में घुस गए और युवती का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की। छेड़खानी करने वाले कैश व ज्वैलरी भी लूट गए। इस मामले की रिपोर्ट 12 दिन बाद धूमनगंज थाने में दर्ज की गई।

घर पर अकेली थी युवती

धूमनगंज थाना क्षेत्र के ओपीएस नगर राजरूपपुर में एक दुकानदार का घर है। वह अपनी पत्‍‌नी के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए बाहर गए थे। घर पर उनकी बेटी अकेली थी। आरोप है कि युवती को घर पर अकेला पाकर राजरूपपुर का नाटे उर्फ टिंकू और मोनू बंगाली घर में घुस गए। युवती के साथ छेड़खानी की और शोर मचाने पर मुंह दबा दिया। युवती की अंगूठी, चेन व एक हजार रुपए छीन लिए गए। दोनों ने उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। घटना से सहमी युवती ने मां-पिता को फोन पर सारे मामले की जानकारी दी। मां-पिता तुरंत लौट आए और धूमनगंज थाने की पुलिस को तहरीर दी।

एसएसपी के आदेश पर मुकदमा

पुलिस ने इस मामले को सीरियसली नहीं लिया। पुलिस ने नहीं सुनी तो फैमिली एसएसपी केएस इमेनुएल के पास पहुंची और शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर धूमनगंज थाने में घटना के 12 दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने अभी तक आरोपियों की अरेस्टिंग नहीं की है।