शिवकुटी मेला में छेड़खानी का विरोध करने पर नशेड़ी युवकों ने व्यापारी को पीटा, की लूटपाट

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शिवकुटी का मेला शनिवार की रात सवाब पर पहुंचा तो नशेड़ी युवकों ने छेड़खानी शुरू कर दी. छेड़खानी से परेशान युवतियों ने शोर मचाया तो एक व्यापारी उनकी मदद को पहुंचा. तब शोहदों ने उसी पर हमला बोल दिया और पिटाई के बाद उससे लूटपाट भी की. व्यापारी का आरोप है कि शोहदों ने उसके गले से सोने की चेन व करीब 50 हजार रुपए लूट लिए. यह देख लोगों ने इनके तीन साथियों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया, इस बीच उनके साथी फरार हो गए.

मेला देखने गई थीं युवतियां

शिवकुटी में शनिवार रात बड़ी संख्या में महिलाएं व युवतियां भी मेला देखने पहुंची थीं. बताते हैं कि मेला रोड पर नशे में धुत कुछ युवक युवतियों पर अश्लील कमेंट करते हुए उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करने लगे. युवतियों ने विरोध किया तो पास में खड़े स्थानीय व्यापारी सौरभ शुक्ल युवकों का विरोध करने लगे. सौरभ का आरोप है कि इस पर युवकों ने उन पर हमला बोल दिया. पिटाई करते हुए सोने की चेन व हजारों रुपए नकद लूट लिए. हमले से घायल कारोबारी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े. तीन युवकों को दबोच कर लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. इस बीच उनके साथी फरार हो गए. शिवकुटी पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी युवकों का नाम अंकित यादव, अमित कनौजिया व रोहित पटेल है.

घर में घुस कर छेड़खानी

दारागंज एरिया के मटियारा रोड की महिला को कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर पिटाई कर दी. विरोध पर हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ दिए. महिला के पति ने विकास कुमार यादव उर्फ रिंकू यादव के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक आरोप है कि हमलावर आपराधिक प्रवृत्ति का है.

व्यापारी सौरभ की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. फरार युवकों की तलाश की जा रही है. व्यापारी ने युवकों पर छेड़खानी व लूट के आरोप लगाए हैं.

धर्मेन्द्र यादव, इंस्पेक्टर, शिवकुटी