सरधना : टेहरकी गांव में मंगलवार को खेत में पानी चलाने के विवाद में दबंगों ने दंपती को दौड़ा कर पीटा। ग्रामीणों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़तों ने थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

टेहरकी निवासी किशोर पुत्र नैन सिंह ने गांव के ही व्यक्ति की कृषि भूमि हिस्से पर ले रखी है। रविवार को वह खेत में सिंचाई करने गया था। साथ में पत्नी रेनू भी थी। पानी चलाने लेकर दबंगों से उसका विवाद हो गया। दबंगों ने पहले अपने खेत में पानी चलाने की बात कही। किशोर ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने पति-पत्नी को दौड़ा कर पीटा। शोर सुनकर ग्रामीणों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़त थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

परीक्षितगढ़: क्षेत्र के ग्राम खजूरी में सोमवार देर रात एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने सूचना थाने में दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में परिजनों ने कोई कार्रवाई न करने की बात कही। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा।

थाना इंचौली के ग्राम रामपुर पावटी निवासी संतराम की पुत्री सोनिया की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व क्षेत्र के ग्राम खजूरी निवासी रामपाल के पुत्र राजू के साथ हुई थी। राजू पेशे से मजदूर है। उसके एक सात माह की पुत्री भी है। सोमवार देर रात सोनिया की मौत हो गई। सूचना पर मृतका के मायके वाले पहुंचे तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दर्जनों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस व परिजनों को बताया कि सोनिया पिछले कई दिन बीमार चल रही थी। बाद में उसके परिजनों ने पुलिस से कोई भी कार्रवाई न करने की बात कही। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एसओ मोहन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण का पता चल पाएगा। इस दौरान कार्यवाहक तहसीलदार दिनेश कुमार भी मौजूद रहे।