- बहुत अधिक लेट होने के चलते राज्यरानी को लेकर किया फैसला

- रात 12 बजे के बाद आई संगम, बार-बार बदलता रहा समय

Meerut । लगातार बढ़ती ठंड और घने कोहरे के कहर से रेलवे उबर नहीं पा रहा है। सिटी स्टेशन से चलने वाली राज्यरानी जहां अधिक लेट होने के कारण रविवार को अप और डाउन में रद रही वहीं संगम का पल-पल टाइम बदलता रहा। आलम यह है कि संगम सुबह से देर रात तक गायब ही रही। उधर, नौचंदी भी अपने निर्धारित समय से काफी लेट स्टेशन पहुंची।

ट्रेनों की लेटलतीफी बना शगल

सर्दी में ट्रेनों की लेटलतीफी यात्रियों पर कहर बनकर टूट रही है। राज्यरानी शनिवार की रात काफी लेट स्टेशन पहुंची। जिस कारण रविवार को एक्सप्रेस को अप और डाउन में रद कर दिया गया। सबसे अधिक परेशान संगम एक्सप्रेस ने किया। सबसे पहले संगम के 8 घंटे लेट होने की घोषणा की गई। इसके बाद दिनभर समय बढ़ता रहा और रात होते-होते लेट होने का समय 18 घंटे हो गया।

यह रहा हाला

ट्रेन आने की उम्मीद में स्टेशन पर घंटों से बैठे यात्री भी वापस लौट गए। रात 12 बजे के बाद स्टेशन पर संगम पहुंची। लेकिन मैराथन देरी से पहुंची संगम की रवानगी को लेकर संशय बना रहा। नौचंदी का भी ऐसा ही हाल रहा। एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 10 घंटे की देरी से के समय .30 बजे के बाद पहुंची। इसके अलावा शालीमार एक्सप्रेस 5 घंटे, अमृतसर-इंदौर एक्सप्रेस 7 घंटे, जालंधर एक्सप्रेस 6 घंटे, अंबाला-शाहदरा 3 घंटे, इंदौर-देहरादून 5 घंटे की देरी से स्टेशन पहुंची। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि कोहरे के चलते सभी ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों की देरी से चल रही है।