PRATAPGARH ( 7 Dec, JNN): घना कोहरा होने के कारण सोमवार को जिले में हादसों की बाढ़ सी आ गई। कोहरे की वजह से हुए हादसे में एक की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अस्पताल में टूटा शिक्षक का दम

अंतू मदन मोहन स्कूल के शिक्षक दयाशंकर पांडेय 48) निवासी गोबरी रोज की तरह बाइक से सोमवार की सुबह नौ बजे स्कूल जा रहे थे। रास्ते में चतुरपुर मोड़ के पास अमेठी की ओर से आ रही बोलेरो ने उनकी बाइक टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उनको जिला अस्पताल भेजा, जहां उनकी मौत हो गई। देर शाम उनका शव घर लाया गया तो कोहराम मच गया।

हादसों में कई घायल

इसी प्रकार प्रीतम पाल निवासी मवइया अंतू को साइकिल से रजवाड़ी बाजार से घर जाते समय बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गए। राजगढ़ डगैता गांव में कार को स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा दिन में करीब 11 बजे का है। इस हादसे में कार सवार श्याम लाल तिवारी, सावित्री तिवारी को गंभीर चोट आई। इनके अलावा इलाहाबाद के अखिलेश सिंह, रमा सिंह भी लहूलुहान हो गए। उधर मीरा भवन के पास स्कूटी की टक्कर से चिल्ड्रेन एकेडमी की टीचर पूजा मिश्रा घायल हो गईं। यह हादसा सोमवार को तब हुआ जब वह पैदल ही घर जा रहीं थीं।