शंकरगढ़ क्षेत्र के कपसो अतरी गांव के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, परिजनों में कोहराम

ALLAHABAD: यमुनापार के कपसो अतरी गांव के पास शुक्रवार की भोर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक लोहगरा बाजार से घर वापस लौट रहे थे। गांव के पास चित्रकूट की ओर से आ रहे वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगते ही वाहन सहित चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। घटना स्थल पर जब तक ग्रामीण पहुंचे दोनों का दम टूट चुका था। ग्रामीणों ने सूचना हादसे की सूचना शकरगंढ़ पुलिस को दी। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को जानकारी दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवकों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

बाइक से लौट रहे थे घर

शंकरगढ़ थके की सीमा पर स्थित मध्य प्रदेश के जनेह थाना के सरुई गांव निवासी अखिलेश मिश्र व साजन आदिवासी शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे लोहगरा बाजार से एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कपसो अतरी गांव के पास पहुंचे कि चित्रकूट की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने सामने से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बताते हैं कि कोहरा घना होने के कारण सामने से आ रहा वाहन बाइक सवारों को दिखाई नहीं दिया। टक्कर लगते ही बाइक सहित दोनों युवक रोड पर गिर पड़े। सड़क पर काफी दूर तक फिसलने की वजह से दोनों को गंभीर चोटें आ गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद घने कोहरे का फायदा उठाते हुए वाहन सहित चालक मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना शंकरगढ़ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हादसे की जानकारी बाइक सवार मृतक युवकों के परिजनों को दी। खबर मिलते ही रोते पीटते परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बिलखते परिजनों ने बताया कि अखिलेश लोहगरा स्थित ट्रांसपोर्ट में चल रही ट्रक के चालक को खर्चे के लिए पैसा देने गया था। वहां से वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

वर्जन

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वाहन की तलाश जारी है।

संतोष शर्मा, थानाध्यक्ष