कोहरे का फायदा उठा चोरों ने दिखाए हाथ, नकदी समेत लाखों की माल समेटा

BAREILLY :

कस्बा शाही में चोरों ने थर्सडे रात कोहरे का फायदा उठाते हुए दर्जनभर दुकान व घरों को निशाना बनाया डाला। नकदी समेत लाखों का माल समेट लिया। एक स्थान पर दुकानदार ने पथराव कर चोरों को खदेड़ा। सूचना देने के बाद यूपी 100 मौके पर देर से पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। पीडि़तों ने थाने में तहरीर दे दी है।

जरी कारीगर जागा तो भ्ागे बदमाश

शाही कस्बा में रात चोरों ने आरिफ अंसारी के आफिस का शटर तोड़ा लेकिन वहां सिर्फ कुर्सियां थीं। ये देखकर चोर वहां से निकल लिए। उसके बाद सज्जाद हुसैन के फल के खोखे को निशाना बनाया। सत्तर किलो सेब निकालकर ले गए। फिर लोकवाणी जनसेवा केंद्र का शटर के ताले तोड़कर लैपटॉप, प्रिंटर, दो टीएफटी व कंप्यूटर समान समेत 70 हजार रुपए की नकदी साफ कर दी। केंद्र के पास रोजी मोबाइल सेंटर के भी ताले तोड़ 97 नए मोबाइल, दो लैपटॉप, दो हार्ड डिस्क चोरी कर ले गए। उसके बाद चोर हाजी जाहिद बक्शे वाले के गोदाम का ताला तोड़ कर अंदर पहुंच गए। आहट होने पर वहां सो रहा कारीगर जागा तो चोर भाग गए।

खाली हाथ रह गई पुलिस

चोरों ने मोहल्ला नेहरू नगर के उमेश की दुकान से लैपटॉप व छह पीपा तेल व अस्सी हजार रुपए साफ कर दिए। मोहल्ला मोती नगर के बली हसन परिवार समेत दिल्ली में रहते हैं। चोरों ने उनके बंद मकान के ताले तोड़ अलमारी से सोने की झुमकी, मांग पट्टी, चांदी के पाजेब आदि सामान चुरा लिया। इसके बाद मोहल्ले के शकील पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गए थे, तो चोरों ने इनके घर से भी नकदी गहने पार कर दिए।