ईरान में होने वाली एशियन फुटबॉल चैंपियनशिप में होगा शामिल

बरेली स्पोटर््स स्टेडियम में ले रहा ट्रेनिंग

BAREILLY

ईरान में होने वाली एशियन फुटबॉल चैंपियनशिप में भारतीय फुटबॉल टीम भी शामिल होने जा रही है। भारतीय टीम को एसजीएफआई ने चयन किया है। चुनी हुई टीम में यूपी के दो खिलाडि़यों को अपना दमखम दिखाने का मौका मिल रहा है। बरेली के अब्दुल्लाह को ये स्वर्णिम मौका मिला है। इसके लिए बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम में अब्दुल्लाह कोच शमीम अहमद से अभी तक प्रशिक्षण ले रहा था। अब और बेहतर ट्रेनिंग के लिए आगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम में भेजा जाएगा।

गोल पर रहता है फोकस

भारतीय फुटबॉल टीम में चयनित खिलाड़ी अब्दुल्लाह का गोल करने पर अधिक फोकस रहता है। बिना किसी परेशानी के खिलाडि़यों के बीच गैप बनाकर गोल करने के लिए परेशानी नहीं आती। शुरूआत के राउंड में गोल करने के लिए खिलाडि़यों को अपने साथ दौड़ाने के लिए यूज करते हैं ट्रिक।

साथी खिलाडि़यों से भी लेते ट्रेनिंग

बरेली स्पोटर््स स्टेडियम में फुटबॉल की प्रैक्टिस करते समय वह अपने सीनियर खिलाडि़यों से भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए टिप्स लेता है। स्टेडियम में रेगुलर पे्रजेंट रहकर प्रैक्टिस करना ही उसके बेहतर प्रदर्शन का राज है।

स्टेडियम में खुशी का माहौल

अब्दुल्लाह का एशियन फुटबॉल चैंपियनशिप में शामिल होने वाली टीम में सेलेक्शन होने की खबर मिलने के बाद स्पोटर््स स्टेडियम में खुशी का माहौल है। कोच शमीम ने स्टेडियम में आने वाले सभी युवाओं को अब्दुल्ला से प्रेरणा लेकर खेल जगत में करियर बनाने के लिए प्रेरित किया।

आगरा जाएगा अब्दुल्लाह

भारतीय फुटबॉल टीम में चयन होने के बाद अब्दुल्लाह का बेहतर ट्रेनिंग दिलाने के लिए अब उसे आगरा स्पोटर््स स्टेडियम में भेजने की तैयारी चल रही है। इंटरनेशनल लेवल की ट्रेनिंग के लिए बरेली स्पोटर््स स्टेडियम में सुविधाएं न होने के कारण ये फैसला लिया गया है।