-राष्ट्रीय जूनियर बालिका फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए यूपी की टीम रवाना

बरेली: बरेली में खेलों की बदहाली का खामियाजा एक बार फिर यहां की खिलाडि़यों को उठाना पड़ा। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में राष्ट्रीय जूनियर बालिका फुटबाल चैंपियनशिप आज से शुरू हो रही है। इसके लिए यूपी की टीम फ्राइडे को रवाना हो गई, लेकिन टीम में बरेली की एक भी खिलाड़ी का सिलेक्शन नहीं हो सका। बरेली की चार खिलाडि़यों ने भी यूपी की अन्य खिलाडि़यों के साथ आगरा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में दो अप्रैल से शुरू हुए ट्रेनिंग कैंप में जमकर पसीना बहाया, लेकिन टीम में वह जगह नहीं बना सकीं।

22 अप्रैल को पहला मैच

राष्ट्रीय जूनियर बालिका फुटबाल चैंपियनशिप 20 अप्रैल से एक मई तक चलेगी। यूपी को ग्रुप ए में जम्मू कश्मीर के साथ रखा गया है। यूपी की टीम अपना पहला मैच 22 अप्रैल को झारखंड से तथा अंतिम लीग मैच 24 अप्रैल को जम्मू कश्मीर से खेलेगी। क्वालीफाई करने पर फाइनल राउंड में खेलेगी।

इन खिलाडि़यों को मिला मौका

लखनऊ से सुधा गोस्वामी, प्रिया, आगरा से कुमारी देवी, उर्वशी शिखरवाल और प्रियंका, कानपुर से मेघा दुबे, अंकित पोटदार, वाराणसी से सोनी यादव, शिवांगी पटेल, संध्या राय, निशा कुमारी, गुडिया कुमारी, श्वेता केशरी, नेहा कुमारी, प्रियंका पटेल रही। गोरखपुर से संजना, मिर्जापुर श्वेता सिंह, इलाहाबाद से आंचल निषाद, लकीदीप, आजमगढ़ से दीपिका पासवान रही। यह जानकारी मोहम्मद शाहिद ने दी।