patna@inext.co.in
PATNA: बिहटा गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। जमीन को लेकर चल रहे विवाद में भाई ने भाई का सीना गोलियों से छलनी कर दिया। काफी दिनों से चल रहे विवाद में शुक्रवार क सुबह भी काफी हंगामा हुआ और गुस्सा में आए भाई ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है लेकिन अभी आरोपित हाथ नहीं आया है।

जमीन का काम करता था रामा

मृतक रामा जमीन का कारोबार करता था। भाई से ही उसका जमीनी विवाद चल रहा था। रामा यादव रीतलाल यादव का समर्थक था। रामा यादव हत्या के एक मामले में पूर्व में जेल भी जा चुका था। उसे मारने वाला उसका सहोदर भाई राजद नेता छोटन यादव है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस की छानबीन में और कई अहम सुराग मिले हैं।

सुबह ही हुआ था विवाद
बिहटा बाजार के शिवशक्ति नगर में सुबह-सुबह जमीन कारोबारी रामा यादव और उसके भाई राजद नेता छोटन यादव आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच तेज बहस होने लगी। आवाज सुनकर परिवार वाले जुट गए। इस पर राजद नेता छोटन यादव ने अपने कमर से पिस्तौल निकाली और अपने भाई रामा यादव के सीने में दो गोलियां दाग दी। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग पहुंचे और रामा यादव को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

फरार हो गया छोटन
घटना के बाद आरोपी राजद नेता छोटन यादव फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन के साथ आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक रामा यादव कई लोगों के साथ मिलकर जमीन की ब्रोकरी का काम करता था। वह वर्ष 2012 में हत्या के एक मामले में जेल भी गया था। घर में रामा यादव और उसके भाई छोटन यादव में जमीन और सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। रामा यादव, रीतलाल यादव का समर्थक था, इसी को लेकर इसका छोटन यादव राजद पार्टी का दामन थामा था। पुलिस फरार छोटन को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

साइबर हमला : फौजी के खाते से उड़ा लिए 9.47 लाख

UIDAI हेल्पलाइन नंबर के स्मार्टफोन में आॅटो सेव होने पर गूगल की सफार्इ नहीं उतर रही गले, उठ रहे ये सवाल

Crime News inextlive from Crime News Desk