मुंबई। फिल्मी दुनिया के एक खास सूत्र ने हमें बताया था कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्‍म पदमावत के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस ली थी। उनकी यह फीस भले ही बॉलीवुड के मेल स्‍टार एक्‍टर्स के मुकाबले कम रही हो, लेकिन इतनी फीस के साथ तो दीपिका सच में बॉलीवुड की हाइऐस्‍ट पेड एक्‍ट्रेस बन गई हैं। आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका की खबर में दीपिका कहां से आ गईं। तो बता दें कि सबसे ज्‍यादा फीस के मामले में अब तो प्रियंका भी दीपिका को पूरी टक्‍कर देते हुए टॉप पर आ पहुंची हैं। सूत्र के मुताबिक सलमान खान की बहुचर्चित फिल्‍म 'भारत' में अपने रोल के लिए प्रियंका भी 12 करोड़ रुपये ले रही हैं।

मांगे थे 14 करोड़ रुपए लेकिन 12 करोड़ पर बनी बात

सूत्र के मुताबिक भारत मूवी के लिए प्रियंका चोपड़ा की टीम की ओर से 14 करोड़ रुपये की डिमांड रखी गई थी, लेकिन बॉलीवुड के इंडस्‍ट्री स्‍टैंडर्ड के हिसाब से उन्‍हें 12 करोड़ रुपये देने पर बात बन गई है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्‍म के लिए सबसे ज्‍यादा फीस लेने के मामले में प्रियंका और दीपिका एक जैसे मुकाबले में हैं। जानकारी के मुताबिक दीपिका ने भी अपनी फिल्‍म पदमावत के लिए 12 करोड़ से ज्‍यादा फीस मांगी थी, लेकिन फाइनली 12 करोड़ पर आकर मामला सैटल हुआ।

सलमान की भारत मूवी के लिए प्रियंका लेंगी इतनी फीस,जो किसी ने नहीं सोची!

फिल्‍म के प्रॉफिट में भी मिल सकता है हिस्‍सा

हालांकि इस बात को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन प्रियंका भारत मूवी के लिए प्रॉफिट में से भी हिस्‍सा मांग सकती है, जैसा हिस्‍सा सलमान समेत बॉलीवुड के तमाम मेल एक्‍टर्स लेते हैं। वैसे भारत मूवी के लिए सलमान खान कितनी फीस लेने वाले हैं, इसका खुलासा होते ही हम आपको बताएंगे।

कोरियन मूवी का रीमेक है 'भारत'

बता दें कि सलमान खान की भारत मूवी साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन मूवी Ode to My Father का ऑफीशियल रीमेक है। वो मूवी साउथ और नॉर्थ कोरिया के युद्ध से जुड़ी थी, जिसमें वॉर के दौरान एक व्‍यक्ति अपने पिता और बहन से बिछड़ जाता है, फिर पूरी मूवी में वो उन्‍हें खोजता रहता है।

ईद 2019 पर रिलीज होगी सलमान खान की 'भारत'

यूं तो इस ईद पर दर्शक सलमान खान की रेस 3 देखने को कमर कसे हुए हैं, लेकिन अभी से जान लीजिए कि अगली ईद यानि 2019 में दर्शकों को इसी मौके पर सलमान खान और प्रियंका स्‍टारर भारत मूवी देखने को मिलेगी। सुल्‍तान और टाइगर जिंदा है के बाद अली अब्‍बास जाफर एक बार फिर भारत में सलमान को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं।

करीना कपूर एक बार फिर नहीं बनेंगी संजय दत्त की 'प्रेमिका'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk