कानपुर। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) द्वारा जारी की जाने वाली आॅल इंडिया वेदर वार्निंग बुलेटिन के मुताबिक आज रात तक उत्तर व मध्य भारत में बारिश से राहत नहीं है। आज अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, ओडिशा, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ और भारी बारिश से सराबोर रहेंगे। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और सिक्किम, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, विदर्भ, तमिलनाडु व पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना है।

शनिवार के बाद रविवार को भी दिल्‍ली में जमकर बरसेंगे बादल,देश के बाकी हिस्‍सों में रहेगा यह हाल

रविवार को भी इन इलाकों का रह सकता बुरा हाल
मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक रविवार को भी देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश होगी। दिल्ली का बुरा हाल रहेगा। आॅल इंडिया वेदर वार्निंग बुलेटिन पर नजर डालें तेा अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, असम और मेघालय, व उत्तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली मूसलाधार बारिश से सराबोर रहेंगे। इसके अलावा पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, कोंकण और गोवा और छत्तीसगढ के अधिकांश इलाकों में जमकर बारिश होने के आसार हैं।

शनिवार के बाद रविवार को भी दिल्‍ली में जमकर बरसेंगे बादल,देश के बाकी हिस्‍सों में रहेगा यह हाल

दिल्ली में शनिवार को हुर्इ बारिश में डूब गए वाहन

बता दें कि आज शनिवार सुबह दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर व उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में झमाझम बारिश हुई। भारी बारिश से सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया। निचले इलाकों में लोगों के घरों में बारिश का पानी भर गया। दफ्तर व स्कूल-काॅलेज आने जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिल्ली में तो सड़कों पर जगह-जगह पानी भरने से कई इलाकों में तो बसें तक पानी में डूबी नजर आईं। दमकल विभाग, दिल्ली पुलिस और स्थानीय लोगों की वजह से किसी तरह से बस में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। बारिश की वजह से कर्इ इलाकों में लंबा जाम लगा रहा।

शनिवार के बाद रविवार को भी दिल्‍ली में जमकर बरसेंगे बादल,देश के बाकी हिस्‍सों में रहेगा यह हाल

नहीं रुकीं गंगा-यमुना, बैठने लगा कलेजा

भारत में मौसम का हाल! राजस्थान में खिलेगी धूप तो यूपी होगा बारिश में बेहाल

National News inextlive from India News Desk