भाजपा समाधान की न तो कोई नीति है और न ही नीयत
मिर्जापुर के ददरा कलां, विजयपुर में फ्रांस की कंपनी ने तत्कालीन सपा सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर 650 करोड़ रूपये का निवेश किया था। इसकी नींव अप्रैल 2016 में पड़ी थी। लेकिन भाजपा सरकार जनता को पूरी सच्चाई से अवगत कराना नहीं चाहती है। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में एक साल के कार्यकाल में भाजपा सिर्फ  पिछली सरकार के कार्यों का ही उद्घाटन कर रही है। केंद्र के चार और प्रदेश के एक वर्ष के दौरान भाजपा सरकारों ने विकास का एक भी काम नहीं किया। वर्तमान सरकार के पास ऊर्जा समस्या के समाधान की न तो कोई नीति है और न ही नीयत।

यूपी के सबसे बड़े सोलर पॉवर प्‍लांट पर बोले अखिलेश,सपा की नीतियों से प्रभाव‍ित हो फ्रांस ने किया था निवेश

सपा के कामों को अपना नाम देने में ही जुटी है बीजेपी
केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा एक बार भी पिछली सपा सरकार के कामों का उल्लेख नहीं करना राजनीतिक नैतिकता के विपरीत है। राज्य में जनता बिजली संकट से बेहाल है और भाजपा सरकार को कोई सुध नहीं। वह तो बस सपा सरकार के कामों को अपना नाम देने में ही समय बिता रही है। प्रदेश में वैकल्पिक ऊर्जा की दिशा में कई महत्वपूर्ण प्रयास सपा सरकार में हुये थे। जिनमें सोलर ऊर्जा को बढ़ावा, साइकिल ट्रैक का निर्माण, जैवविविधा से युक्त एशिया के सबसे बड़े पार्क जनेश्वर मिश्र पार्क सहित अन्य कई माध्यमों से नयी पीढ़ी के पर्यावरण संतुलन एवं ऊर्जा संकट समाधान का हल करने का काम हुआ है।

म‍िर्जापुर में लगा यूपी का सबसे बड़ा सोलर पॉवर प्‍लांट, जब फ्रांसीसी राष्‍ट्रपत‍ि ने क‍िया उद्घाटन तो पूरी दुन‍िया ने देखा

National News inextlive from India News Desk