agra@inext.co.in
FIROZABAD : पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक और उनके साथियों ने दबंगई दिखाते हुए एक दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पूर्व मंत्री अशोक यादव सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फोर्स के साथ सीओ ने पूर्व मंत्री के आवास पर दबिश दी।

स्टेशन रोड पर पहुंचे थे दबंग
थाना शिकोहाबाद के अंतर्गत बस स्टैंड के सामने रहने वाले अंकित अग्रवाल की एके कॉलेज के सामने चिम्मन लाल अग्रवाल सेल्स के नाम से फर्म है। सुबह दस बजे अंकित फर्म पर बैठे हुए थे। तभी पूर्व मंत्री अशोक यादव अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचे। उन्होंने उसे दुकान के बाहर बुलाया तथा गाली-गलौज करते हुए दुकान खाली करने की धमकी दी।

'पत्थर के लिए एक लाख रुपये दिए'
पूर्व मंत्री अशोक यादव का कहना है कि मैंने दुकानदार अंकित अग्रवाल को एक लाख रुपये पत्थर मंगाने को दिए थे। छह महीने में न पत्थर आया न ही पैसे वापस किए। दुकानदार से पूछने गया था कि पैसा वापस करो या पत्थर लाकर दो। मारपीट और धमकाने का आरोप गलत है। पैसा वापस न करना पड़े इसलिए आरोप लगाए जा रहे हैं। सीओ शिकोहाबाद अजय सिंह चौहान ने बताया कि घटना के संबंध में अशोक यादव सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस फोर्स के साथ शाम को स्टेशन रोड स्थित अशोक यादव के आवास पर दबिश भी दी थी लेकिन कोई नहीं मिला।

Crime News inextlive from Crime News Desk