- आईएमएम के स्थापना दिवस पर 25 साल पूरे करने वाले कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

- सांस्कृतिक संध्या में स्टूडेंट्स संग टीचर्स ने की जमकर मस्ती

LUCKNOW :

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में थर्सडे को 33वां स्थापना दिवस कैम्पस में आयोजित किया गया। आईआईएम लखनऊ की स्थापना 27 जुलाई 1984 को हुई थी। तब से लेकर आज तक आईआईएम सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ता आ रहा है। 21 जुलाई से शुरू हुए प्रोग्राम आईआईएम के सदस्यों के लिए खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। क्रॉस कंट्री रेस में स्टूडेंट्स संग कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

25 साल पूरे करने वाले कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

इस मौके पर 25 साल पूरे करने वाले कर्मचारियों को संस्थान की ओर से सम्मानित किया गया। साथ ही कर्मचारी कल्याण समिति की ओर से कर्मचारियों के क्लास 10 और 12 वीं पास करने वाले मेधावी बच्चों को भी सम्मानित किया गया। आईआईएम निदेशक अजीत प्रसाद की अनुपस्थिति में डीन प्रो। अभिजीत भट्टाचार्या ने सभी को शुभकामनाएं दी।

सांस्कृतिक संध्या में हुआ धमाल

इस अवसर पर कल्चरल प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने धमाकेदार प्रस्तुतियां दी। सांस्कृतिक संध्या की शुरुआत डांस कंप्टीशन संग हुई जिसमें बॉलीवुड सॉन्ग से लेकर क्लासिकल संगीत पर छात्रों ने अपनी प्रस्तुतियां दीं। इसी बीच ग्रुप डांस भी हुआ जिसमें शिव तांडव और क्लासिकल संगीत पर आधारित प्रस्तुतियां शामिल रहीं। आईआईएम की अभिव्यक्ति टीम की ओर से एक नाटक 'तीन सवाल' का मंचन भी किया गया।

इस साल नहीं हुए लेक्चर सीरीज

आईआईएम में स्थापना दिवस पर हर साल एक लेक्चर सीरीज होती है जिसमें देश के लीडर, मीडिया की हस्तियां, कॉर्पोरेट सेक्टर की हस्तियां समेत साहित्य से जुड़ी हस्तियां बच्चों को संबोधित करती हैं। आईआईएम की प्रवक्ता सपना वर्मा ने बताया कि इस बार कुछ अपरिहार्य कारणों से इस लेक्चर सीरीज को नहीं कराया जा सका। भविष्य में इस पर विचार किया जाएगा।