एम्स में मिलने वालों की भीड़
नर्इ दिल्ली (पीटीआर्इ)।
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बीते एक सप्ताह से दिल्ली स्थित भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स)  में ही भर्ती हैं।  93 वर्षीय पूर्व पीएम की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है।इन भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी का हालचाल लेने के लिए एम्स में मिलने वालों की भीड़ है।इसमें बड़ी संख्या में राजनैतिक हस्तियां भी शामिल हैं। कल भी चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने एम्स पहुंचकर उनसे मुलाकात की और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

कल पहुंचे ये चार मुख्यमंत्री

वहीं एम्स ने इस संबंध में जानकारी दी कि चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह आैर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाामिल रहे।वहीं एम्स ने उनकी हालत में सुधार को लेकर भी बयान जारी किया है। एम्स के मुताबिक उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। पहले से काफी चीजें नियंत्रण में आ चुकी हैं।संस्थान के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चार विभागों के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

डिमेंशिया से जूझ रहे अटल

बता दें कि बीते सोमवार को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को सांस लेने में तकलीफ, किडनी व यूरीन में संक्रमण की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया था। बता दें कि पहले ही दिन नरेंद्र मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आैर पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी पूर्व प्रधानमंत्री को देखने एम्स पहुंचे। डिमेंशिया (भूलने की बीमारी) से जूझ रहे  अटल जी को 27 मार्च 2015 को भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है।

कर्नाटक में फिर फसा पेंच, अब कांग्रेस-जेडीएस में अब बजट को लेकर मतभेद

नीति आयोग की बैठक आज, आंध्र के CM पीएम को दिलाएंगे इस वादे की याद

National News inextlive from India News Desk