-दो पिस्टल के साथ सात ¨जदा कारतूस बरामद

CHAPRA/PATNA: सारण पुलिस ने चार अपराधियों को दो देशी पिस्टल और सात ¨जदा कारतूस के साथ रविवार को गिरफ्तार कर लिया। एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने न केवल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया, बल्कि शहर में लूट की बड़ी घटना को भी नाकाम करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि एक अंडा व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे 3 अपराधियों को करीमचक से गिरफ्तार किया गया, जिसमें नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा निवासी रंजन कुमार उर्फ विधायक उर्फ छोटू, अवतार नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर सुअरा गांव निवासी मल्लू उर्फ बंटी तथा नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा निवासी दिलीप उर्फ गोलू शामिल है।

पिछले माह हो गया था फरार

उन्होंने बताया कि रंजन कुमार उर्फ विधायक के दो साथियों को इसके पहले मौना मोहल्ले से अपराध की योजना बनाते हुए पिछले महीने पकड़ा गया था। उस समय वह भागने में सफल रहा था। रंजन उर्फ विधायक और उसके दो साथी उस समय गांधी चौक के एक जनरल स्टोर के व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे थे। रविवार को भी रंजन दो अन्य साथियों के साथ लूटने की फिराक में था। इसी दौरान तीनों को पकड़ा गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवतार नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर सुअरा गांव निवासी मल्लू उर्फ बंटी मकेर थाना क्षेत्र में लूट की घटना में भी शामिल था। इससे पहले वर्ष 2016 में मुजफ्फरपुर में लूटपाट की थी।

दिनेश उर्फ पप्पू गिरफ्तार

छपरा मुफस्सिल थाना की पुलिस ने उमा नगर मोहल्ले से अपराधकर्मी दिनेश कुमार उर्फ पप्पू को एक पिस्तौल तथा चार ¨जदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे सारण पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी । उसके खिलाफ भगवान बाजार थाने में रंगदारी के लिए गोलीबारी करने का मामला भी पहले से ही दर्ज है।