पुलिस कस्टडी में कबाड़ी बाजार में पकड़ी गई युवतियां।

इलाहाबाद की संस्था के कहने पर पुलिस ने की छापेमारी

मच गई भगदड़, कोठा संचालिका गिरफ्तार

Meerut। नाबालिगों से जबरन देह व्यापार कराने की एनजीओ की शिकायत पर ब्रह्मपुरी पुलिस ने रेड लाइट ऐरिया में ताबड़तोड़ दबिश दे डाली। दबिश में वहां से चार नाबालिग लड़कियों को बंधन मुक्त कराया गया। साथ ही एक कोठा संचालिका को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी से मिले

इलाहाबाद से आए फ्रीडम संस्था के तीन सदस्यों, जिनमें कोर्डिनेटर संतोषी, सुरेंद्र सहारे व अंजना एसएसपी मंजिल सैनी से मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि रेड लाइट ऐरिया में विमला के कोठे पर राजस्थान व नेपाल की नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है।

टीम ने मारा छापा

जबरन देह व्यापार की जानकारी पर एसएसपी ने एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट इंस्पेक्टर आसमा माजिद, ब्रहमपुरी इंस्पेक्टर सतीश राय, महिला थाने की एसओ नेहा चौहान को अपने ऑफिस पर बुलाया। इसके बाद एक टीम बनाकर रेड लाइट ऐरिया में विमला के कोठे पर दबिश डाली गई। कोठे पर दबिश पड़ते ही वहां भगदड़ मच गई। कई युवतियां दीवार फांदकर भाग खड़ी हुई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर एक कमरे में बंद चार नाबालिग लड़कियों को बंधन मुक्त कराया। मौके से कोठा संचालिका विमला को भी दबोच लिया गया।

कोठा संचालिका विमला को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट के आदेश के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। रेस्क्यू में मिली लड़कियां नाबालिग हैं।

आसमा माजिद, इंस्पेक्टर, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट