रावतपुर में केस्को के ट्रक ने महिला को रौंदा, बर्रा में बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मारी, दो युवकों की बाइक भिड़ने से हुई मौत

kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में 24 घंटों के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत चार लोग काल के गाल में समां गए. चारों घटनाओं में वाहनों की तेज रफ्तार दुर्घटना का कारण बनी. पहली घटना रावतपुर में हुई, जहां नवाबगंज निवासी दिलदार अहमद अपनी पत्नी साफिया बेगम (34) के साथ बाइक से कचहरी जा रहे थे. रावतपुर में केस्को के ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. साफिया बाइक से नीचे गिरकर ट्रक की चपेट में आ गई ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया. ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया. पुलिस सोफिया को हैलट ले गई जहां उसकी मौत हो गई.

हादसे में घायल छात्र की मौत

दूसरा हादसा शिवराजपुर में हुआ. यहां चौबेपुर निवासी अजीत अंसारी का बेटा बबलू (20) दो दिन पहले भाई साजिद के साथ चौबेपुर में आलू की आढ़त में गया था. वहां से वापस लौटते समय मदाई निवादा के पास उनकी बाइक की सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई थी. हादसे में बबलू गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसका हैलट में इलाज चल रहा था. सोमवार रात को उसकी मौत हो गई.

बाइक से हुई भिड़त, पत्नी की मौत

बिधनू में बाइक भिड़ंत में गुडि़या (23) की मौत हो गई. वह पति किशनपुर निवासी मुकेश के साथ बाइक से शादी समारोह में गई थीं. वहां से लौटते समय नहर के पास दूसरी बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे के समय बाइक में उनकी एक बेटी भी बैठी थी. राहगीर हादसे में घायल लोगों को हास्पिटल ले गए. वहां डॉक्टर ने गुडि़या को मृत घोषित कर दिया.

बोलेरो की टक्कर से फैक्ट्री कमर्ी की मौत

बर्रा में सोमवार रात बोलेरो की टक्कर से अमित प्रताप सिंह (40) की मौत हो गई. वह विश्वबैंक आई ब्लाक निवासी था. वह प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था. वहां से वह शाम को ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था कि एच ब्लाक में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी. देर रात हैलट अस्पताल में उसकी मौत हो गई.