- सुहाग नगर चौराहा पर आपस में टकराई तीन कारें, दूसरे सड़क हादसे में चार लोग घायल

फीरोजाबाद : रविवार सुबह पत्नी, बच्चे और साले के साथ बाइक से ससुराल जा रहे युवक की बाइक को तेज गति से आ रही इनोवा ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार चारों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इधर हाईवे पर सुहाग नगर चौराहा पर तीन कार आपस में भिड़ गई। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

बाइक पर चार लोग सवार थे

थाना मटसेना के गांव हलपुरा निवासी किरतब सिंह पुत्र रेवतीराम पत्नी गीता, पुत्र विवेक एवं साले रामवीर पुत्र राजाराम निवासी अंधपुरा फरिहा के साथ बाइक से ससुराल जा रहे थे। जब उनकी बाइक नैपई चौराहे पर पहुंची तभी तेज गति से आ रही एक इनोवा ने उन्हें टक्कर मारी। टक्कर लगते ही बाइक सवार चारों लोग उछल कर दूर जा गिरे। जिससे चारों के गंभीर चोट आई। इनोवा का चालक कार को मौके पर ही खड़ी कर भाग गया।

तीन कारें आपस में टकराई

उधर दूसरी घटना थाना उत्तर क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर सुहाग नगर चौराहे पर हुई। आगरा की तरफ से फीरोजाबाद आ रही तीन कारें आपस में भिड़ गईं। शिकोहाबाद निवासी संदीप, पत्नी तथा बच्चे के साथ नगला पदी आगरा स्थित ससुराल से घर लौट रहे थे। उनकी कार के आगे बस चल रही थी। चौराहा पर बस की रफ्तार कम होने पर उन्होने कार की रफ्तार कम की। इधर पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। कार को देवेंद्र चला रहे थे। इसके पीछे आगरा की तरफ से सवारियां भरकर आ रही ओमनी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में देवेंद्र की कार का आगे एवं पीछे दोनो तरफ से नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि हादसे में कोई चुटैल नहीं हुआ। पुलिस ने ओमनी कार चालक श्याम पुत्र दिनेश निवासी कुवेरपुर को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है श्याम शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।