- मेरठ के चार खिलाड़ी पर है देश को मेडल जीताने की जिम्मेदारी

- सभी खिलाडि़यों से इंचियोन में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

Meerut : एशियन गेम्स में भारतीय खिलाडि़यों ने पदक जीतने का खाता खोल दिया है। इंचियोन में शुरू हुए गेम्स में मेरठ के खिलाड़ी भी अपनी दावेदारी पेश करने के लिए तैयार हैं। इन गेम्स में मेरठ के चार खिलाड़ी अपने चिर परिचित अंदाज में पदक जीतने की जद्दोजहद में जुट जाएंगे।

सीमा अंतिल

सीमा अंतिल नाम किसी से छुपा नहीं है। सकौती टांडा की बहू सीमा अंतिल ने कॉमनवेल्थ गेम्स में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर जीता था। एथलेटिक्स के इवेंट डिस्कस थ्रो में एक बार फिर सीमा से इसी प्रदर्शन की उम्मीद हैं।

अन्नू रानी

सरधना की अन्नू रानी ने बहुत कम समय में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम किया है। एथलेटिक्स के जैवलीन थ्रो इवेंट में अन्नू रानी एशियन गेम्स में मेडल जीतने के लिए उतरेंगी। अन्नू से एशियन गेम्स में मेडल की आस इसीलिए भी बढ़ जाती है, क्योंकि अन्नू ने एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पदक जीता है।

मो। असब

कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रांज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले मो.असब भी एशियन गेम्स में निशाना साधेंगे। डबल ट्रैप इवेंट में इस शूटर से गोल्ड मेडल की उम्मीदें बढ़ गई हैं। क्योंकि इन गेम्स में यूरोपियन देश हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

मनु अत्री

बैडमिंटन में पहली बार अपने शहर से कोई खिलाड़ी एशियन गेम्स में भाग ले रहा है। वो नाम मनु अत्री है। व‌र्ल्ड चैंपियनशिप में निराशा हाथ लगने के बाद, अब इस शटलर से एशियन गेम्स में पदक की उम्मीद है। हालांकि शनिवार को खेले गए टीम इवेंट में मनु समेत सभी बैडमिंटन प्लेयर्स ने निराश किया। लेकिन अब इंडिविजुएल इवेंट में मनु से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।