ऐसा दिखा नजारा
एक बच्‍चा घर के आंगन में चारपाई पर बहुत अच्‍छी नींद सो रहा है। इस बच्‍चे को चारों ओर से बड़े-बड़े सांपों ने घेर रखा है। इस नजारे को देखकर एकबारगी आप भी चौंक जाएंगे और हैरत में पड़ जाएंगे कि नन्‍हे से बच्‍चे के चारों ओर सांप। अब क्‍या होगा। क्‍या आपको भी ऐसा लग रहा है कि बच्‍चे की जान को खतरा है। किसी भी पल उसके साथ कुछ भी हो सकता है।

तो क्‍या खतरे में है बच्‍चा
ऐसा है, तो आप बिल्‍कुल सही सोच रहे हो। ये बच्‍चा खतरे में जरूर नजर आ रहा है, लेकिन इन सांपों से इसको कोई खतरा नहीं है। ये बात बिल्‍कुल साफ है। इसका सबूत है नीचे दिया गया वीडियो। वीडियो में आपको साफ नजर आएगा कि बच्‍चा सोते-सोते करवट लेकर अचानक से एक सांप से लिपट भी जाता है। इसके बावजूद सांप उस बच्‍चे का कुछ नहीं बिगाड़ता। बल्‍कि फिर से फन फैला कर बैठ जाता है।

पढ़ें इसे भी : हाथियों के डर से पूरा गांव पेड़ों पर जिंदगी जीने के लिए मजबूर

 


ऐसा लग रहा है मानो...
इन सांपों को बच्‍चे के चारों ओर देखकर ऐसा लगता है जैसे ये सांप उस बच्‍चे की हिफाजत करने के लिए उसके इर्द-गिर्द बैठे हैं। ये किसी फिल्‍म के सीन से कम नहंी नजर आता। जैसे इन सांपों को मालूम हो कि उस बच्‍चे के साथ कोई अनहोनी होनी वाली है। ये जानने के बाद ये सभी सांप उसकी रक्षा करने के लिए उसके चारों ओर घेरा बनाकर बैठे हैं। इस जज्‍बे के साथ कि वो इस बच्‍चे का कुछ नहीं होने देंगे।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk