- घर से स्कूल के लिए निकले, यमुना घाट पर पहुंच गए

- देरशाम तक लापता छात्र की खोज में जुटे रहे गोताखोर

आगरा. थाना न्यू आगरा में भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए यमुना में नहाने गए छात्रों की जान पर बन आई. एक छात्र यमुना में गुम हो गया. साथ में गए सहपाठी हादसे से गुमसुम हैं. यमुना किनारे परिजनों की भीड़ लग गई. गोताखोर लगातार छात्र की तलाश कर रहे हैं.

10वीं में पढ़ता है छात्र

कमला नगर, लश्कर पुर निवासी 16 वर्षीय अभिषेक सोनी तेज नगर, स्थित एक स्कूल में दसवीं का छात्र है. गुरुवार सुबह छात्र घर से स्कूल जाने की बोल कर निकला था. लेकिन खुद व उसके तीन साथी स्कूल नहीं पहुंचे. उसके साथ उसके सहपाठी मयंक निवासी नगला छिद्दा, शिवम निवासी जी ब्लॉक, छोटू निवासी कमला नगर भी थे. सुबह साढ़े दस बजे चारों न्यू आगरा जसवंत की छतरी यमुना किनारे पर पहुंच गए. चारों स्कूल ड्रेस में थे.

नहाते-नहाते डूब गए छात्र

चारों ने कपड़े उतारे और यमुना में उतर गए. अभिषेक और मयंक नहाते-नहाते आगे निकल गए. दोनों आगे बढ़ते ही यमुना में डूबने लगे. शिवम और छोटू ने उन्हें डूबते देखा तो घबरा गए. दोनों नदी से बाहर निकल आए. उसी दौरान पशु पालक भी वहां पर थे. पशु पालकों की नजर यमुना में डूबते छात्रों पर पड़ी तो एक ने छलांग लगा दी. किसी तरह वह मयंक को यमुना से बाहर खींच लाया, लेकिन अभिषेक आंखों से ओझल हो गया.

गोताखोर कर रहे छात्र की तलाश

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंच गए. गोताखोरों ने लगातार छात्र की तलाश की, लेकिन शाम तक छात्र का कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने यमुना में जाल भी फिंकवाया जिससे यदि छात्र आस पास ही कहीं हो तो जाल में फंस जाए. मौके पर खड़े परिजनों में छात्र को लेकर चीख-पुकार मची हुई थी.