देहरादून, पटेलनगर इलाके में एक महिला ने किटी पार्टी के नाम पर लोगों से करीब दो करोड़ रुपए ठग लिए। ठगी के शिकार पीडि़त कई माह तक भटकते रहे आखिरकार उन्होंने एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी ने पटेलनगर थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।

गिफ्ट का लालच देकर जमा कराये पैसे

शिकायत के अनुसार किटी संचालक महिला ने पिछले कुछ वर्षो में मुनाफे और गिफ्ट का लालच देकर इलाके की सैकड़ों घरेलू और कामकाजी महिलाओं को अपने जाल में फंसाया। उन्हें हर माह किटी में बुलाकर करीब दो करोड़ रुपए निवेश जमा करवा लिये। पिछले कुछ महीने से महिला अपने ठिकाने से फरार है। ठगी के शिकार लोग पुलिस के पास पहुंचे, तो पुलिस उन्हें आपसी लेनदेन का मामला बता टालती रही। आखिर में लोगों ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी ने पटेलनगर पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए है।

---------------

किटी पार्टी के नाम पर ठगी करने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है। जज के स्टेनो से धोखाधड़ी करने वाले को तलब किया गया है।

सूर्यभूषण नेगी, एसएचओ, पटेलनगर

आरोपी को बुलाया पुलिस चौकी

- एसीजेएम के स्टेनो से धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने आरोपी को बुधवार शाम बाजार चौकी बुलाया, तो उसने जल्द रुपए लौटाने का वायदा किया। पुलिस ने फिलहाल उसे छोड़ दिया।