- चेयरमैन और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पर आरोप

- रुपए हड़पने, धमकाने की ठेकेदार ने की शिकायत

GORAKHPUR: फोरलेन का काम कराने वाली कंपनी गैमन इंडिया के दो बड़े अधिकारियों के खिलाफ बेलीपार थाना में केस दर्ज कराया गया है। कंपनी के साथ जुड़े ठेकेदार की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में लगी है। आरोप है कि फोरलेन निर्माण में ठेकेदार ने कंपनी को गिट्टी, बालू की सप्लाई दी थी। लेकिन कंपनी के अधिकारियों ने भुगतान नहीं किया। पैसा मांगने पर जानमाल की धमकी दी जा रही है।

रुपए देने का देते रहे आश्वासन

आजमगढ़ जिले के सदर, अनंतपुरा निवासी जितेंद्र कुमार ठेकेदारी करते हैं। गोरखपुर में फोरलेन का निर्माण कराने वाली कंपनी गैमन इंडिया लिमिटेड को जितेंद्र कुमार, उनके सहयोगियों ओम प्रकाश सिंह सहित कई लोगों ने बालू और गिट्टी की सप्लाई दी थी। वर्ष 2009 से लेकर 2012 के बीच दी गई सप्लाई का करीब 50 लाख रुपए का भुगतान कंपनी के अधिकारियों ने रोक लिया। कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर चयन भट्टाचार्य ने जल्द ही भुगतान दिलाने को कहा लेकिन रुपए नहीं मिल सके।

ऑफिस से डांटकर भगाया

भुगतान ना होने पर ठेकेदार मुंबई स्थित कंपनी के आफिस पहुंचे। आरोप है कि वहां चेयरमैन से हेड ऑफिस में बात करने गए। चेयरमैन अभिजीत राजन ने भुगतान देने से मना कर दिया। आरोप है कि दु‌र्व्यवहार कर उन्हें भगा दिया गया। तहरीर लेकर ठेकेदारों ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई। अधिकारियों के निर्देश पर बेलीपार पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।