-पीडि़त ने एसएसपी से की शिकायत, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: प्लॉटिंग के बहाने लाखों रुपए हड़पने वाली एक और कंपनी सामने आयी है। कंपनी का ऑफिस प्रेमनगर थाना एरिया में ओपन किया था लेकिन अब कंपनी के डायरेक्टर व अन्य ऑफिस बंद करके भाग गए हैं। पीडि़त ने कई लोगों से लाखों रुपए की ठगी की शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी के आदेश पर फ्राइडे को एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

करोड़ों रुपए कंपनी की बताई संपत्ति

सेंथल हाफिजगंज निवासी अशरफ अली, कासिम अली, इकरार अहमद, रिजवान, मोहम्मद मियां और अकबर अली के मुताबिक प्रेमनगर स्थित चौधरी कॉम्पलेक्स में प्रस्टीज इंफ्रा डेवलपर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खुली है। इस कंपनी के मालिक या डायरेक्टर मुरादाबाद निवासी राजीव कुमार शर्मा है। कंपनी में उसकी पत्‌नी चंदना शर्मा, पवन शर्मा और संजय शर्मा अधिकारी हैं। आरोप है कि इन सभी ने कहा कि कंपनी का एक करोड़ रुपया गर्वनमेंट ऑफ इंडिया के पास जमा है और कंपनी के नाम करोड़ों की संपत्ति है।

अब दिल्ली में खोल लिया ऑफिस

उन्होंने बताया कि कंपनी आरबीआई से रजिस्टर्ड है और कंपनी एफडी, आरडी, एमआईएस और प्लॉटिंग करती है। इस तरह से इन लोगों ने कंपनी में उनके व रिश्तेदारों के लाखों रुपए जमा करा लिए। जब रुपए वापस मांगे तो गाली-गलौच की और मारपीट पर उतारू हो गए और करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गए। अब मुरादाबाद और दिल्ली में ऑफिस खोलकर ठगी कर रहे हैं।