- किराये पर लिया था होटल, आठ महीने से कर रहा था संचालित

- 30 जून को खाली करने की बात की, 27 को समेट ले गया सामान

आगरा। भाजपा के पूर्व विधायक के होटल से एक शातिर ने सामान पार कर दिया। पूर्व विधायक ने उसे होटल आठ महीने पहले किराए पर दिया था। शातिर युवक ने समय पूरा होने से पहले ही होटल खाली कर दिया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे बंद कर होटल का सामान भी समेट ले गया। मामले में थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

फतेहाबाद रोड पर है होटल

मयूर टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स, फतेहाबाद रोड निवासी भाजपा के पूर्व विधायक केशो मेहरा का ताजगंज एमपी पुरा पर होटल राज दरबार है। उन्होंने जगदीशपुरा, मारुति वाटिका निवासी अमित गजवानी को अपना होटल एक अक्टूबर 2016 को तीन साल के लिए किराए पर दिया था। होटल का किराया 2 लाख 20 हजार रुपये महीना था। अमित गजवानी का बालूगंज में रेस्टोरेंट है। पूर्व विधायक के मुताबिक उस दौरान तय हुआ कि महीने के सात दिन के अंदर वह किराया देंगे। यदि इसके बाद देते हैं तो 2 प्रतिशत इंटरेस्ट के साथ किराया देना तय हुआ। आरोपी ने दो महीने की सिक्योरिटी मनी तक नहीं दी। एक चेक दिया था, जो बाउंस हो गया।

समय से पहले कर दिया खाली

दो अप्रैल को अमित गजवानी ने होटल न चलाने की बात कही। दो महीने में मौखिक रूप से होटल खाली करने का आश्वासन दिया। अमित गजवानी ने 30 जून को होटल को खाली करने की बात कही, लेकिन 27 की रात को ही होटल खाली कर दिया। जब पूर्व विधायक होटल पहुंचे तो उनका भी सामान गायब था। अमित गजवानी ने जिस दौरान होटल से अपना सामान उठाया, उस दौरान 11 बजे से लेकर 1:30 बजे तक सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया। पूर्व विधायक के मुताबिक अमित गजवानी उनके यहां से अपना सामान तो ले ही गया साथ ही उनके यहां की तीन टीवी, सिलेंडर, बैडशीट, जनरेटर की बैटरी, एसी हॉजपाइप आदि सामान भी ले गए। जांच करने पर पता चला कि सीसीटीवी बंद था। शातिर पर तीन लाख की बकाएदारी बताई गई है। पूर्व विधायक ने मामले में थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया है।