प्रोडक्ट डिलीवरी के लिए युनिवर्सिटी के गेट पर बुलाया डिलीवरी बॉय

कार से शातिरों ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीट ले गए

आगरा। कार सवार शातिरों ने पहले तो फ्लिपकार्ट कंपनी से 45 हजार का कैमरा बुक कर दिया। डिलीवरी बॉय को युनिवर्सिटी के गेट पर बुला लिया और कार्ड स्वाइप न होने और बाद में पेमेंट करने की बात बोल कर पैकेट से कैमरा निकाल कर प्रोटीन पाउडर का बॉक्स रख दिया। डिलीवरी बॉय ने पीछा किया तो उसे सड़क घसीटते ले गए।

ऑन लाइन कराई थी बुकिंग

मंडी सईद खां निवासी सोनू कुमार फ्लिपकार्ट कंपनी में प्रोडक्ट की डिलीवरी करने का काम करता है। कंपनी का ऑफिस पदम प्लाजा कैशलपुरी में है। कंपनी पर एक पैकेट आया था। उस पर पता संदीप सिंह डॉ। भीमराव अम्बेडकर विश्व विद्यालय, सीनेट हाउस लिखा था। पैकेट पर एक मोबाइल नम्बर भी लिखा था। सोनू प्रोडक्ट की डिलीवरी करने गया। उसने दिए हुए नम्बर पर बात की तो उसे युनिवर्सिटी के गेट पर बुला लिया।

चालाकी से सामान कर दिया चेंज

11:45 पर वह युनिवर्सिटी के गेट पर पहुंचा। उस दौरान उसके पास दूसरे नम्बर से कॉल आया और उसे गेट नम्बर-1 पर बुलाया। सोनू वहां गया तो अर्टिगा कार में तीन लोग बैठे थे। एक युवक नीचे उतरा उसने बताया कि वह संदीप है। उसने पैकेट लेकर कार में बैठ युवकों को दे दिया। इसके बाद पेमेंट के लिए कार्ड स्वाइप करने को दिया। सोनू ने कार्ड मशीन में स्वाइप किया लेकिन नहीं हुआ।

कैमरा लेकर भाग निकले

कई बार प्रयास करने पर कार्ड स्वाइप नहीं हुआ इस पर सोनू ने टोका तो युवक ने कहा कि प्रोडक्ट ले जाओं, 1 घंटे बाद में पेमेंट कर ले लेंगे। इसके बाद कार्ड ले लिया और पैकेट सोनू के हाथ में थमा कर कार तेजी से दौड़ा ले गए। सोनू ने पैकेट देखा तो वह खुला हुआ था। सोनू के मुताबिक अंदर 45917 रुपये का कैमरा था लेकिन अब उसमें प्रोटीन पाउडर का बॉक्स रखा हुआ है।

पीछा करने पर सड़क पर घसीटा

सोनू बाइक से कार के पीछे लग गया। उसने गधा पाड़ा माल गोदाम के पास कार को देखा तो ओवरटेक कर बाइक आगे लगा दी। इस पर कार सवारों ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर मार कर वे फिर से भागने लगे। सोनू ने कार का गेट पकड़ लिया लेकिन शातिरों ने कार नहीं रोकी वह उसे 50 मीटर तक घसीटते ले गए। इसके बाद सोनू के हाथ से गेट छूट गया।

पुलिस कर रही सीसीटीवी कैमरों की तलाश

पीडि़त शिकायत लेकर थाना हरीपर्वत पहुंचा। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। उस दौरान लोगों ने नजारा देखा था पर उन्हें लगा कि टक्कर मारने का विवाद है। पीडि़त ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस युनिवर्सिटी से लेकर माल गोदाम के आगे तक के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है जिससे बदमाशों की और कार की फोटो निकल सके।