ranchi@inext.co.in
RANCHI : ढाई करोड़ रुपए की ठगी के मामले ंमें अभिनेत्री अमीषा पटेल, उनकी प्रोडक्शन कंपनी व उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ रांची व्यवहार न्यायालय में मामला दर्ज होने के बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी किया था. फिक्स डेट पर इन आरोपियों के अदालत में हाजिर नहीं होने पर कोर्ट ने अब इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 8 जुलाई की डेट फिक्स की है.

आरोप पर कोर्ट ने लिया संज्ञान
रांची के फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह ने फेमस फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर ठगी का यह आरोप लगाया है. कोर्ट ने इस मामले को धोखाधड़ी विश्वासघात और एनआई एक्ट की धारा 138 के तहत संज्ञान में लिया है. फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह का मनीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर आरोप है कि इन्होंने 2.5 करोड़ रुपए फिल्म देसी मैजिक के मेकिंग व पब्लिसिटी के लिए लिया था. अजय कुमार के अनुसार अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर ने कहा था कि फिल्म पूरा होने के बाद ब्याज समेत उन्हें पैसा लौटा दिया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2013 से शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई है. उसके बाद अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल से मांगे तो वो पैसा देने में टालमटोल करने लगीं.

बात करने पर दी धमकी
फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह ने कहा कि एक बार मुंबई में बुलाकर 3 करोड़ रुपए का चेक दिया, चेक को जब बैंक में जमा किया तो वह बाउंस हो गया. इस पर दोबारा अमीषा पटेल से बात की गई तो उन्होंने टालमटोल शुरू कर दी, उनके बिजनेस पार्टनर ने व्हाट्सएप चैट पर अमीषा पटेल की नेताओं के साथ फोटो शेयर कर धमकाने की कोशिश की.