- डेढ़ माह से बगैर टेंडर के चल रहा बाइक स्टैंड

-अचानक ताला डाल देने से स्टैंड में फंसी बाइक्स

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

सुबह निशुल्क पार्किंग और शाम को ताला। बरेली जंक्शन पर जीआरपी ने कुछ इस अंदाज में दादागीरी दिखाई, तो करीब डेढ़ सौ यात्री मुश्किल में फंस गए, जो सुबह पार्किंग में बाइक-स्कूटर खड़ी कर ट्रेन से कहीं गए थे। शाम को जब वापस लौटे तो पार्किंग में ताला देख उनका माथा ठनक गया। कई घंटे इंतजार के बाद शाम करीब सात बजे जीआरपी ने वाहन दिया। तब तक लोग परेशान घूमते रहे।

घंटों इंतजार के बाद दिए वाहन

रेलवे के जिस स्टैंड पर जीआरपी ने ताला डाला है वहां पर निशुल्क पार्किंग का बोर्ड लगा था जिससे वहां पर वाहन पार्क किए जाते थे, लेकिन रेलवे ने इसकी बगैर सूचना दिए ही अचानक जीआरपी से ताला डलवा दिया। जिससे लोगों को काफी प्रॉब्लम हुई। मौके पर पहुंचे परेशान स्टूडेंट्स ने इसका विरोध भी किया। स्टूडेंट्स ने कहा कि जब निशुल्क पार्किंग का बोर्ड था। तभी उन्होंने वाहन पार्क किया लेकिन अब वहां पर बोर्ड भी हटा दिया और पार्किंग पर ताला डाल दिया, उसकी सूचना तो चस्पा होती। ताकि लोग धोखे में न आएं।

्र================

-बगैर ठेकेदार के संचालित हो रहे बाइक स्टैंड की शिकायतें आ रही थी। जिसके बाद जीआरपी ने स्टैंड पर ताला डाल दिया है। अब बगैर टेंडर के स्टैंड पर अवैध पार्किंग बंद रहेगी। ताला जीआरपी ने डाला है।

सत्यवीर सिंह, स्टेशन मैनेजर

====,

-रेलवे अफसरों के आदेश पर पार्किंग में ताला डाल दिया गया है। अवैध रूप से लोगों ने ताला तोड़कर पार्किंग शुरू कर दी थी। जिसकी लगातार शिकायतें आ रही थी। अब जिसकी बाइक स्टैंड में बंद हैं उन्हें निकलवा दिया जाएगा।

किशन अवतार, इंस्पेक्टर जीआरपी

---------------

रेलवे की जीआरपी थाने के बगल में पार्किंग पर सुबह तो निशुल्क पार्किंग का बोर्ड लगा देख वहीं पर हमने बाइक पार्क की। लेकिन जब चार बजे शाम को आया तो वहां पर ताला डाल दिया और बोर्ड भी हटा दिया। बाइक निकालने के लिए जीआरपी ने शाम चार बजे तक बैठाया।

विपिन कुमार, लाल फाटक

=========

रेलवे को पार्किंग बंद करना थी तो उस पर निशुल्क पार्किंग का बोर्ड हटाना चाहिए। इसका नोटिस लगाना चाहिए कि पार्किंग बंद है। तब बंद कराना चाहिए। रेलवे और जीआरपी की गलती का खामियाजा पब्लिक और स्टूडेंट्स भुगत रही है।

धवल मिश्रा, पुराना शहर