Meerut : संवेदनशील इलाके कैंट में शुक्रवार को गुंडाराज जैसी स्थिति सामने आई. साइड लगने पर बाइक सवार युवकों ने कार से घर जा रहे एक स्कूल के छात्रों पर हमला बोल दिया. कई किलोमीटर तक फाय¨रग होती रही लेकिन न पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ सकी. छात्रों ने गाड़ी दौड़ाते हुए मिलिट्री अस्पताल में घुसकर जान बचाई.

-सदर बाजार थाने में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज, बाइक जब्त

कार से जा रहे थे छात्र

जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा निवासी यश बेनीवाल एक कान्वेंट स्कूल में 12वीं का छात्र है. यश के साथ उसका दोस्त चिराग भी पढ़ता है. यश के रिश्तेदार अजय चौधरी कोरोला गाड़ी से शुक्रवार दोपहर को स्कूल की छुट्टी के बाद उसे लेने स्कूल गए थे. यश के साथ चिराग भी गाड़ी में बैठ गया. वे कैंट होते हुए कंकरखेड़ा की तरफ जाने लगे. गाड़ी शीशे वाले गुरुद्वारे के पास पहुंची तो वहां सड़क पर सात-आठ बाइक पर दर्जनों युवक बीच में खड़े हुए थे. कार से बाइक में हल्की साइड लग गई. जिसपर बाइक सवार युवकों ने कहासुनी के बाद फाय¨रग शुरू कर दी. गोली से कार का पिछला शीशा टूट गया. छात्र बाल-बाल बच गए.

फैंटम पर तैनात सिपाही भागे

हमलावर फायरिंग कर रहे थे और छात्र कार दौड़ा रहे थे, इस बीच फैंटम पर तैनात पुलिसकर्मियों भी आरोपियों का पीछा करने की हिम्मत नहीं जुटा सके. जानकारी पर पुलिस की जीप हमलावरों के पीछे दौड़ी, पुलिस को पीछा करते देख बाइक छोड़कर हमलावर फरार हो गए. एसएसआई ने बताया कि बरामद बाइक भगवान सिंह के नाम पर मेरठ आरटीओ में रजिस्टर्ड है.

एक हमलावर की बाइक मिल गई है. उसके आधार पर सारे हमलावरों को गिरफ्तार कर जानलेवा हमले के मामले में जेल भेजा जाएगा. फैंटम पर तैनात सिपाहियों के भागने की सूचना नहीं है. इस संबंध में एसएसआई से रिपोर्ट मांगी जा रही है.

-मान सिंह चौहान, एसपी सिटी

Crime News inextlive from Crime News Desk