-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स फ्रेश एन क्रेजी में माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी के स्टूडेंट्स ने बिखेरा जलवा

-एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की दी प्रस्तुति

लैला ओ लैला, तू अंखिया मिलाकेमेरे नाल आजा, इशारे तेरे मुखड़े पे, स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, दिलबर-दिलबर आदि एक से बढ़कर एक फिल्मी सांग्स पर स्टूडेंट्स सोमवार को खूब झूमे। मौका था दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी संकटमोचन ब्रांच में आयोजित 'फ्रेश एन क्रेजी' का। एचपी, नाइन सैनेटरी नैपकीन, मार्गो, वी-मार्ट व जीसीएल टैट-ओ की ओर से आयोजित फ्रेशर्स पार्टी में स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की। सिंगिंग, डांस, मिमिक्री, रैंप पर कैटवाक और कई तरह के गेम्स भी आयोजित हुए। जिसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया। विभिन्न तरह की डिजाइनर परिधान में सजी छात्राओं ने फैशन का खूब जलवा बिखेरा। मंच पर प्रस्तुति दे रही प्रतिभागियों का स्टूडेंट्स ने तालियों की गड़गड़ाहट से उत्साह बढ़ाया।

हर टास्क पर दिया अपना बेस्ट

रंग-बिरंगे परिधानों में छात्र-छात्राएं किसी मॉडल से कम नहीं दिखे। यही वजह रहा कि प्रोग्राम में कैटवाक भी हुआ। जिस पर छात्राएं बिल्कुल सधे हुए मॉडल की तरह रैंप पर जलवा बिखेरा। इसके बाद क्विज कॉम्पटीशन सहित अन्य टास्क भी स्टूडेंट्स को दिए गए जिसे चुनिंदा छात्र-छात्राओं ने पूरा किया। प्रोग्राम में रजिस्ट्रार जय मंगल आदि टीचर प्रेजेंट रहे।

ये रहीं विनर

मिस्टर फ्रेशर-सोमेश

मार्गो सेल्फी विनर- शिफा

मिस मार्गो फ्रेश फेस-दीक्षा

नाइन कांटेस्ट विनर- अभिग्ना

नाइन सेल्फी विनर-हिमांगी

वी-मार्ट स्टाइल आइकॉन-अकरम

फ्रेशर पार्टी के स्पांसर

प्रजेंटिंग स्पांसर-एचपी कीप रिइन्वेंटिंग

टाइटल स्पांसर-नाइन सेनेटरी नैपकीन हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को पावर्ड बाय-मार्गो ऑरिजनल नीम

एसोसिएट पार्टनर-टैट-ओ हाथ बढ़े ऑटोमैटिक म्यूजिक पार्टनर- जेब्रोनिक्स

फैशन पार्टनर-वीमार्ट प्राइसलेस फैशन

वर्जन-वर्जन

इस तरह के आयोजनों से छात्राओं का टैलेंट और भी निखरता है। सिंगिंग, डांस, कैटवॉक और एक्टिंग किसी में भी छात्र-छात्राएं पीछे नहीं रही। ग‌र्ल्स ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। खूब मस्ती की और धमाल मचाया।

अश्रि्वनी झा, टीचर

माइक्रोटेक कॉलेज एंड मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी संकटमोचन

मुझे प्रोग्राम का कांसेप्ट बहुत अच्छा लगा। स्टूडेंट्स के साथ-साथ टीचर्स ने भी खूब मस्ती की। मंच मिलते ही छात्राओं ने अपना टैलेंट दिखाना शुरू कर दिया। ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। इससे स्टूडेंट्स का आत्म विश्वास और भी बढ़ता है।

पूजा सिंह, शिक्षिका

माइक्रोटेक कॉलेज एंड मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी संकटमोचन

स्टूडेंट्स के साथ-साथ टीचर्स ने भी काफी इंज्वाय किया। इस तरह के आयोजन का हर किसी ने तारीफ की। स्टेप बाय स्टेट प्रोग्राम और भी बेहतरीन होता गया।

आदर्श, टीचर