- दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के 'फ्रेश एन क्रेजी' फ्रेशर्स पार्टी में स्टूडेंट्स ने खूब किया इन्जॉय

RANCHI (18 Sep) : सुरीली आवाज और एक्सीलेंट डांस स्किल का बेजोड़ समागम के बीच मंगलवार को सेंट पॉल्स कॉलेज में स्टूडेंट्स ने जमकर धमाल मचाया। मौका था दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के 'फ्रेश एन क्रेजी' फ्रेशर्स पार्टी का। इस अवसर पर एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये, जिसे स्टूडेंट्स ने खूब इन्जॉय किया। मौके पर कॉलेज के एडमिशन हेड प्रो अनुज कुमार तिग्गा और कॉमर्स के टीचर प्रो मुकुट कुजूर भी मौजूद रहे।

प्रीति बनीं मिस मागर्ो फ्रेशर

कार्यक्रम में 12 स्टूडेंट्स ने रैंप पर वाक करते हुए फ्रेशर प्रतियोगिता में भाग लिया। इस दौरान साथी स्टूडेंट्स ने ही वोटिंग कर मिस और मिस्टर फ्रेशर चुना। प्रीति कुमारी मिस मार्गो फ्रेशर चुनी गयीं। वहीं अमित नितिन मिंज को वी मार्ट मिस्टर फ्रेशर और सुनीता कुमारी को वी मार्ट मिस फ्रेशर स्टाइल आइकॉन चुना गया। मिस फ्रेशर के लिए तीन प्रतिभागियों के बीच टाई हुआ, तो प्रो मुकुट कुजूर ने कोर्स से ही एक सवाल पूछ कर इस कॉन्टेस्ट के विजेता की घ्ाोषणा की।

कई जबर्दस्त परफॉर्मेस हुए

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ हुई। इसके बाद अजय और मुकेश ने ग्रुप डांस किया। सुमन तिर्की ने असमिया गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। शमा परवीन ने 'ये लड़का हाय अल्लाह.' गीत पर सबको खूब झुमाया। आदित्य अंकुर ने गिटार के साथ एक बेहतरीन गीत प्रस्तुत किया। दीपिका, सुधा, बसंती, रीता और सुमन ने संथाली गीत पर डांस किया, तो सुनीता और साथियों ने एजुकेशन के महत्व पर लघु नाटक प्रस्तुत किया। वहीं प्रियंका, खुशबू और रिया मिश्रा ने भी एक-एक गीत प्रस्तुत किया।

बॉक्स

नाइन की ओर से बांटे गये पैड्स

कार्यक्रम में टाइटल स्पॉन्सर नाइन सैनेटरी नैपकिन की ओर से छात्राओं को हेल्थ एंड हायजीन पर शपथ दिलायी गयी। इसके बाद कंपनी की ओर से गर्ल स्टूडेंट्स को सैनेटरी पैड्स भी बांटे गये।

--------------

ये हैं स्पॉन्सर

प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर

एचपी : कीप रीइन्वेटिंग

टाइटल स्पॉन्सर

नाइन सैनेटरी नैपकिन: हमारी जरूरत-हमारा अधिकार

को-पावर्ड बाय

मार्गो ऑरीजिनल नीम

फैशन पार्टनर

वी-मार्ट: प्राइसलेस फैशन

म्यूजिक पार्टनर

जेब्रॉनिक्स

को-स्पॉन्सर

फोकस डिजाइन