- सोनाली बिंद्रा को चुना गया मिस फ्रेशर

- स्टूडेंट्स ने की जमकर मस्ती

BAREILLY:

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से पीलीभीत रोड स्थित खंडेलवाल ऑफ मैनेजमेंट कॉलेज में सैटरडे को फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में बॉलीवुड, पंजाबी, और हरियाणवी सॉन्ग्स पर स्टूडेंट्स ने जमकर ठुमके लगाए, तो वही दूसरी ओर फैशन शो और रैम्प वॉक पर ग‌र्ल्स का जलवा बिखेरा। पार्टी एंज्वॉयमेंट के लिए उसमें कई कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया, जिसमें सेल्फी कॉन्टेस्ट, मिस्टर एंड मिस फ्रेशर्स जैसे कई कॉन्टेस्ट शामिल थे। स्टूडेंट्स ने सबसे ज्यादा सेल्फी कॉन्टेस्ट में पार्टीसिपेट किया।

यह रहे विजेता

पार्टी में मिस फ्रेशर सोनाली बिंद्रा को चुना गया, लेकिन वी मार्ट सेल्फी कॉन्टेस्ट में कृतिका को चुना गया। वहीं, नाइन सेल्फी में सौम्या खन्ना और जसप्रीत ने बाजी मारी।

वर्जन

प्रोग्राम बहुत अच्छा था। बच्चों ने काफी मस्ती की। प्रोग्राम के बाद देखा कि आज बच्चे बहुत खुश दिखाई दे रहे थे, जो मुझे बहुत अच्छा लगा।

प्रज्ञा, एचओडी होम साइंस

कार्यक्रम बेहद अच्छा था। फ्रेशर्स ने आज जमकर मस्ती की। बच्चों में एक एनर्जी देखने को मिली। बहुत अच्छा लगा। ऐसे प्रोग्राम हमेशा होते रहना चाहिए।

शुभ्रा त्रिवेदी, फैकल्टी

ऐसे प्रोग्राम से बच्चों का हिडेन टैलेंट बाहर आता है। आज वो बच्चे स्टेज पर आए जो कभी स्टेज पर आना नही चाहते थे। और बिना नर्वस हुए परफॉर्म किया।

वीरेंद्र पाल कौर, फैकल्टी

इस तरह के प्रोग्राम कराने के लिए जब टीम बाहर से आती है। तो बच्चे मोटिवेट होते है। उन्हे ऐसे प्रोग्राम से मोटिवेशन मिलता है। मैं चाहूंगी कि ऐसे प्रोग्राम हमेशा होते रहे।

अंशिका सक्सेना, फैकल्टी

आज के इस प्रोग्राम में बच्चों को गिफ्ट मिलना बहुत अच्छा लगा। गिफ्ट लेने के बाद बच्चों के चेहरे एक दम खिल गए।

डॉ। नेहा मेहरा, फैकल्टी

आज का प्रोग्राम काफी मोटिवेशनल था। ऐसे प्रोग्राम से बच्चों को उनके कॅरियर में आगे बढ़ने में भी मदद मिलती है।

डॉ। शिवानी ढोडी, फैकल्टी

कार्यक्रम बहुत शानदार था। आज मैंने इसमें बहुत मजे किए। मैं चाहूंगी दोबारा मुझे इसमें पार्टीसिपेट करने का मौका मिले।

शैली सक्सेना, स्टूडेंट