- जैनी वर्मा मिस फ्रेशर तो शिवम जायसवाल मिस्टर फ्रेशर चुने गए.

- स्टूडेंट्स खूब जमकर की मस्ती

BAREILLY:

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से आयोजित फ्रेशर पार्टी में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की. पार्टी में सभी फ्रेशर ने जमकर पार्टीसिपेट किया. हां वे तू लोंग वे मैं लाची तेरे पीछे आ गवाची, लैला मैं लैला, दिलवर दिलवर जैसे सांग्स पर स्टूडेंट्स ने खूब ठुमके लगाए. तो वहीं दूसरी ओर फ्रेशर्स ने रैंप वॉक, फैशन शो में भी अदाओं के जलवे बिखेर दिए. पार्टी का आयोजन शाहजंहापुर रोड स्थित लोटस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में किया गया. पार्टी में कई सारी प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआ. मिस और मिस्टर फ्रेशर भी चुने गए. मिस्टर और मिस फ्रेशर चुनने का तरीका भी यूनीक था. दोनों को चुनने के लिए रैंप वॉक के साथ-साथ स्टूडेंट्स को अपना टैलेंट भी दिखाना था. जिसमें पार्टीसिपेंट्स ने डांस और सिंगिंग में जलवा बिखेरा.

यह रहे विजेता

पार्टी में वी-मार्ट सेल्फी कॉन्टेस्ट में सिद्धार्थ सक्सेना, अश्लेंद्र त्रिवेदी, देवेश राज ने बाजी मारी. तो वहीं नाइन सेल्फ कॉन्टेस्ट में जैनी वर्मा और शिवम जायसवाल ने जीत हासिल की. जैनी वर्मा और शिवम जायसवाल को मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर भी चुना गया.

पार्टी बहुत ही मस्त रही. हमने भी जमकर एन्ज्वॉय किया. स्टूडेंट्स ने टैलेंट हंट में अपने हुनर का जमकर प्रदर्शन किया.

राजीव कुमार सिंह, वीमार्ट

प्रोग्राम काफी अच्छा था. जिस तरीके से इवेंट को ऑर्गनाइज किया गया. वो काफी अच्छा था. करीब 3 घंटे पार्टी के कब बीते पार्टी की मस्ती में पता ही नहीं चला.

शिवा पांडे, फैकल्टी

आईनेक्स्ट का ये अवेयरनेस प्रोग्राम वाकई बेहद अच्छा था. इस कार्यक्रम से सभी स्टूडेंट्स को एक अच्छा मैसेज भी मिला. खास तौर पर ग‌र्ल्स को.

तनुजा रावत, फैकल्टी

प्रोग्राम बहुत सुंदर रहा. प्रोग्राम के बाद बच्चे बहुत खुश दिखाई दे रहे थे. इस प्रोग्राम से बच्चों को एक अवेयरनेस का मैसेज मिला. ऐसे प्रोग्राम तो होते रहने चाहिए.

अभिषेक अग्रवाल, चेयरमैन

प्रोग्राम में तो आज बहुत ही मजे आए. खूब मस्ती की. ऐसा लग रहा था कि ये प्रोग्राम तो रोज हो.

तजिन्दर कौर, स्टूडेंट

खूब एन्ज्वॉय किया. पार्टी में जो मिस और मिस्टर फ्रेशर चुनने का तरीका था यूनीक था. पार्टी में बहुत मजा आया.

रिद्धि गुप्ता, स्टूडेंट