-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी में माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी के स्टूडेंट्स ने जमकर की मस्ती

दिलबर-दिलबर.., वोदका लगाके तेरे नाल नचना.., घूमर-घूमर.., तेरे अंखियों का यो काजल. आदि एक से बढ़कर एक फिल्मी गीतों पर छात्र-छात्राएं जमकर झूमे. मौका था मंगलवार को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी मलदहिया ब्रांच में आयोजित 'फ्रेश एंड क्रेजी' पार्टी का. एचपी, नाइन सैनेटरी नैपकीन, मार्गो, वी-मार्ट व जीसीएल टैट-ओ की ओर से आयोजित फ्रेशर्स पार्टी में स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की. मिमिक्री, सिंगिंग, डांस, रैंप पर कैटवाक और कई तरह की एक्टिविटी में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया. विभिन्न तरह के डिजाइनर परिधान में सजी छात्राओं ने फैशन का खूब जलवा बिखेरा. मंच पर प्रस्तुति दे रही प्रतिभागियों का स्टूडेंट्स ने तालियों की गड़गड़ाहट से उत्साह बढ़ाया.

रैंप पर बिखेरा जलवा

रंग-बिरंगे परिधानों में छात्र-छात्राएं किसी मॉडल से कम नहीं दिखे. यही वजह रहा कि प्रोग्राम में कैटवाक भी हुआ. छात्र-छात्राओं ने बिल्कुल सधे हुए मॉडल की तरह रैंप पर जलवा बिखेरा. इसके बाद क्विज कॉम्पटीशन सहित अन्य टास्क भी स्टूडेंट्स को दिए गए जिसे चुनिंदा छात्र-छात्राओं ने पूरा किया.

ये रहीं विनर

मिस्टर फ्रेशर-आशीष

मार्गो सेल्फी विनर- काव्या

मिस मार्गो फ्रेश फेस-तान्या दूबे

नाइन कांटेस्ट विनर- सोनाली

नाइन पैडमैन सेल्फी विनर-जिक्रा

वी-मार्ट स्टाइल आइकॉन-तान्या व आशीष

वी-मार्ट सेल्फी विनर- नैंसी गुप्ता व साहिल

यूथ केटीएम एवार्ड- अर्पणा व साहिल

फ्रेशर्स पार्टी के स्पांसर

प्रेजेंटिंग स्पांसर : एचपी कीप रिइन्वेंटिंग

टाइटल स्पांसर : नाइन सेनेटरी नैपकीन हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को पावर्ड बाय : मार्गो ऑरिजनल नीम

एसोसिएट पार्टनर : टैट-ओ हाथ बढ़े ऑटोमैटिक म्यूजिक पार्टनर- जेब्रोनिक्स

फैशन पार्टनर : वीमार्ट प्राइसलेस फैशन

इनकी रही मौजूदगी

एंकर संचिता सिंह, निखिल मोहन,

वर्जन-

स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया. खूब मस्ती की और धमाल मचाया. सिंगिंग, डांस, कैटवॉक और एक्टिंग किसी में भी छात्र-छात्राएं पीछे नहीं रहे. इस तरह के आयोजनों से स्टूडेंट्स का टैलेंट और भी निखरता है.

जय मंगल सिंह, रजिस्ट्रार

माइक्रोटेक कॉलेज एंड मैनेजमेंट एंड टेक्नालॉजी, मलदहिया

स्टूडेंट्स के साथ-साथ टीचर्स ने भी खूब एंजाय किया. मुझे प्रोग्राम का कांसेप्ट बहुत ही अच्छा लगा. मंच मिलते ही छात्राओं ने अपना टैलेंट दिखाना शुरू कर दिया. ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए. इससे स्टूडेंट्स का मनोबल और भी बढ़ता है.

गौरव पाठक, टीचर

बहुत ही अच्छा प्रोग्राम हुआ. स्टूडेंट्स के साथ-साथ टीचर्स ने भी काफी मस्ती की. इस तरह के आयोजन का हर किसी ने तारीफ की. स्टेप बाय स्टेट प्रोग्राम और भी बेहतरीन होता गया.

बृजमोहन श्रीवास्तव, टीचर