- शुक्रवार की शाम खेतों की ओर जा रहा था किसान

- केएमसी अस्पताल में जिंदगी और में मौत से लड़ रहा प्रॉपर्टी डीलर

Meerut: ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के मेवला फ्लाइओवर पर बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें दो गोली प्रॉपर्टी डीलर को लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राहगीरों घायल प्रॉपर्टी डीलर को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घटना स्थल से दो तमंचे भी बरामद किए हैं.

सूर्या पैलेस के पास है जमीन

देहली गेट के पत्ता मोहल्ले में हरि किशन लोधी अपने तीन भाईयों के साथ रहता है. बताया गया कि हरि किशन की सूर्य पैलेस के पास कई बीघा जमीन है. जिसमें उन्होने प्लॉट भी काट रखे हैं. वहीं उन्होंने अपना प्रॉपर्टी का ऑफिस भी खोला हुआ है.

खेत जा रहे थे हरि किशन

शुक्रवार शाम को हरिकिशन बाइक पर घर से खेत पर जा रहे थे. उनकी बाइक जैसे ही मेवला फ्लाईओवर के बीच में पहुंची, तो बदमाशों ने उन्हें दो गोलियां मार दी. जिसके चलते हरि किशन सड़क के किनारे जमीन पर गिर गए.

पेट और पीठ में लगी गोलियां

हरि किशन काफी देर तक सड़क पर ही तड़पते रहे. काफी देर बाद राहगीरों ने उन्हे टैम्पो में डाला और केएमसी हॉस्पिटल ले गए. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने बताया कि हरि किशन को पेट और पीठ में गोलियां लगी हैं. जिसकी वजह से उनकी हालत अभी गंभीर है.

आलाधिकारियों में मची खलबली

सरे शाम गोली कांड की खबर पर एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी सहित कई थानों की पुलिस केएमसी हॉस्पिटल पहुंची और घटना की जानकारी ली. साथ ही घटना स्थल से पुलिस ने दो तमंचों को भी बरामद किया. परिजनों ने ब्रहमपुरी थाना पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

बॉक्स

चल रहा था जमीनी विवाद

हरिकिशन के भाई सुशील ने बताया कि उनका बिल्डर राकेश गुप्ता, उसके भाई दिनेश गुप्ता, सूर्या पैलेस में रहने वाले चमन लोधी आदि से विवाद चल रहा है. सुशील के अनुसार उनकी जमीन राकेश गुप्ता की जमीन के बगल में है. जिसे बिल्डर खरीदना चाहते हैं. जबकि वे जमीन को बेचने से मना कर चुके हैं. जिसको लेकर विवाद चल रहा था.

वर्जन

घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर घटना के हर पहलू को खंगाला जा रहा है. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा

आलोक प्रियदर्शी एसपी सिटी

-----